OnePlus को धूल चटाएगा ZTE का यह नया स्मार्टफोन

Aman SR
3 Min Read

ZTE ने अपना नया स्मार्टफोन ZTE Nubia Z50S Pro लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन वनप्लस को बहुत ही कड़ी टक्कर देने वाला है इस फोन को ZTE ने चाइना में लॉन्च कर दिया है। यह मोबाइल 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आई है। और इसमें एकदम लेटेस्ट स्नैपड्रेगन का प्रोसेसर लगाया गया है। यह तीन कलर में लांच की गई है Black Coffee, Khaki और Mirror of Light. देखने में यशवंत बहुत ही प्रीमियम लगता है। इसकी स्पेसिफिकेशन भी बड़े ही कमाल के हैं। आइए जान लेते हैं कि इसके स्पेसिफिकेशंस इस तरह के होने वाले हैं।

Processor

ZTE nubia Z50S Pro मैं आपको Snapdragon 8 Gen 2 का chipset मिलेगा। यह एक लेटेस्ट चिपसेट है। इसमें आप पावरफुल गेमिंग आसानी से कर पाएंगे। आप समझ सकते हैं कि जय स्मार्टफोन सैमसंग और वनप्लस को बहुत ही कड़ी टक्कर देगा क्योंकि प्रोसेसर के मामले में यह बहुत ही तगड़ा फोन है।

Display

डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा और इसका पिक ब्राइटनेस 1200 nits का होगा। इसका पिक्सेल 1260 x 2800 pixels, 20:9 ratio (~452 ppi density का होगा। यह स्मार्टफोन डिस्प्ले के मामले में बहुत ही अच्छा स्मार्टफोन है। डिस्प्ले का साइज बड़ा है और साथ ही साथ इसमें आपको हमारी भी मिल गया है तो पिक्चर क्वालिटी यह डिस्प्ले में आपको बहुत ही अच्छी देखने को मिल जाएगी। इसकी ब्राइटनेस भी आपको बहुत ही अच्छी मिलने वाली है क्योंकि इस गीत की ब्राइटनेस 1200 nits है।

Camera

ZTE Nubia Z50S Pro में आपको ट्रिपल कैमरा का सिस्टम मिलेगा जिसका मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा, 8 मेगापिक्सल का टेली फोटो कैमरा होगा और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा होगा। बैक पैनल में आपको ड्यूल एलईडी फ्लैश मिलेगी। इसमें आप 4K वीडियो की रिकॉर्डिंग कर पाएंगे। सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलेगा जिसमें आप 1080p@30fps की वीडियो रिकॉर्डिंग कर पाएंगे।

Battery

ZTE Nubia Z50S Pro मैं आपको Li-Po की 5100 mAh की non-removable बैटरी मिलेगी। 80 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Storage

ZTE Nubia Z50S Pro में आपको 12gb का रैम और 256gb का स्टोरेज मिलने वाला है और इसका दूसरा वैरिएंट जिसमें आपको 16जीबी का रैम और एक टीबी का स्टोरेज मिलेगा।

Price

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह चाइना में CNY 3,700 में लॉन्च हुआ है । अगर रुपए में बात करें तो लगभग ₹42000 के आसपास में यह स्मार्टफोन आपको इंडिया में मिलने वाला है। जिस हिसाब से इसकी प्राइस है उस हिसाब से इसके स्पेसिफिकेशन बहुत ही कमाल के हैं और प्रोसेसर जैसी चीजें पॉवरफुल आपको इसमें मिलने वाली है।