No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

OnePlus को धूल चटा देगा Lava का यह नया स्मार्टफोन

InfooNews Team
2 Min Read

भारतीय कंपनी Lava ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Lava Agni 2 5G को लॉन्च किया है। इसमें आपको 6.78 इंच का FHD डिस्प्ले मिलेगा जो काफी बड़ा है। साथ ही साथ यह Curved डिस्प्ले होगा। इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। तो इसमें आपको बहुत ही Smooth अनुभव मिलने वाला है।

Performance

परफारमेंस की बात की जाए तो इसमें आपको MediaTek Dimensity 7050 का octa-core प्रोसेसर मिलेगा। इसमें आपको 8GB का RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है। इसमें आप BGMI जैसे गेम आसानी से खेल पाएंगे।

Camera

इसमें आपको क्वॉड कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, इसका मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा। जिसने आप 1080p @30fps FHD की वीडियो रिकॉर्डिंग कर पाएंगे। 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा, 2 मेगापिक्सल Depth Sensor कैमरा मिलेगा और फ्रंट कैमरा इसका 16 मेगापिक्सल का होगा। फ्रंट कैमरा आपको Punch Hole डिस्प्ले में मिलेगा। इसमें आपको HDR,Night,Macro,Pro,Panorama, Slo-Mo, UHD, Timelapse आदि फीचर्स देखने को मिलेगा।

कनेक्टिविटी

यह एक 5G फोन है,4G, 5G, VoLTE का सपोर्ट मिलेगा और ब्लूटूथ v5.2 मिलेगा, wifi, USB Type C V2.0 का सपोर्ट मिलेगा।

Battery

इसमें आपको 4700mAh की बैटरी मिलेगी और 66W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। बैटरी तो ज़माने के हिसाब से कम है लेकिन फास्ट चार्जिंग की वजह से यह इतना महसूस नहीं होगी। आपकी बैटरी बहुत जल्दी चार्ज हो जाएगी।

Price कितनी है?

यह स्मार्टफोन आपको ₹21999 में Amazon पर मिल जाएगा। या तो आप इसे लावा की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं।

डिस्प्ले कैसा है?

इसमें आपको डिसप्ले 17.22cm (6.78″)इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलेगा और 120Hz का रिफ्रेस रेट मिलेगा, जिससे आपको आपको यह स्मार्टफोन चलाने में बहुत मजा आएगा। इसमें आपको बहुत ही स्मूथ एक्सपीरियंस मिलेगा।

Conclusion

यह स्मार्टफोन एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है। जिस हिसाब से इसका प्राइस है उस हिसाब से यह स्मार्टफोन एक उचित स्मार्टफोन है।