OnePlus का फोल्डेबल फोन होगा लॉन्च, सैमसंग और मोटोरोला के पसीने छूटे

Aman SR
3 Min Read

सैमसंग और मोटरोला के फोल्डेबल फोन की सफलता के बाद वनप्लस अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च करने जा रहा है। वनप्लस नहीं अभी तक अपना कोई भी फोल्डेबल या फ्लिप फोन को लॉन्च नहीं किया है। वनप्लस कंपनी ने अपने फोल्डेबल फोन को अनाउंस कर दिया है। अब देखते हैं कि वनप्लस अपना फोल्डेबल फोन कब तक लांच करता है। लेकिन कयास यह लगाए जा रहे हैं कि 1 प्लस अपना यह स्मार्टफोन अगस्त के महीने में लॉन्च कर सकता है। इस फोन का नाम OnePlus V हो सकता है। कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में नहीं बताया है। लेकिन बहुत ही जल्दी इसके स्पेसिफिकेशन बाहर आ जाएंगे। कुछ लीक्स में वनप्लस V का स्पेसिफिकेशन बाहर आया है जो कुछ इस प्रकार से हो सकता है।

Processor

प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का Octa core (3.2 GHz, Single Core 2.8 GHz, Quad core 2 GHz, Tri core) प्रोसेसर मिल सकता है। यह प्रोसेसर बहुत ही पावरफुल होगा, और इसमें आप को हैंग जैसी कोई भी समस्या नहीं आने वाली है।

Display

डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें आपको 7.8 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसका पिक्सेल 1440×3200 px (450 PPI) का होगा। इसका रिफ्रेश रेट 120 Hz होने की संभावना है। यह बेजल लेस के साथ पंच डिस्प्ले होगा।

Camera

OnePlus V Fold में आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिल सकता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 48MP का हो सकता है, 48Mp का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा होने की संभावना है। 64MP का टेलीफोटो कैमरा हो सकता है। साथ ही साथ इस फोन में आपको रियर में एलईडी फ्लैश भी देखने को मिल सकता है। फ्रंट कैमरा की बात की जाए तो आपको इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप मिल सकता है जो की 32Mp 20Mp का होगा। वीडियो क्रेडिट: Fiber Hindi

Battery

OnePlus V Fold में आपको 4800 mAh की बैटरी मिल सकती है। इसका चार्जर 67W का फास्ट चार्जर होगा। इसके टाइप C का चार्जिंग पोर्ट मिलेगा।

Storage

Oneplus V Fold में आपको 8 जीबी का रैम और 128 जीबी का स्टोरेज मिलेगा और इसके कई वेरिएंट भी हो सकते हैं। जैसे 256जीबी, 512जीबी, और 1TB तक का स्टोरेज हो सकता है।

Sim

OnePlus V Fold ड्यूल सिम को सपोर्ट करेगा और यह दोनो 5G की कनेक्टीविटी के साथ आएंगे।

Price

इसकी अनुमानित कीमत 1 लाख रुपए के आस पास हो सकती है।