OMG 2 : 11 जुलाई को लांच होगा टीजर, अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी जानकारी

Aman SR
4 Min Read

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म OMG 2 का टीचर 11 जुलाई को लॉन्च होगा। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट करके बताया है कि OMG 2 का टीजर 11 जुलाई को लांच किया जाएगा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार बड़े बालों में दिखाई देंगे। इनका यह रूप देखने में भगवान शिव के जैसा दिखाई देता है। अक्षय कुमार सिर पर जटा बांधे हुए हैं और उनका बाल बड़ा बड़ा है। और गले में रुद्राक्ष की माला है, माथे पर भस्म लगाए हुए हैं और हाथ में काला धागा बांधे हुए हैं। इनका यह लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। और जो वीडियो खत्म होता है तो अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में डमरु लिए हुए नजर आते हैं।

फैंस ने किए कमेंट

OMG 2 के लिए भारत भर में अक्षय कुमार के फैंस बहुत ही उत्साहित हैं। OMG एक सक्सेसफुल मूवी थी जिसने बहुत ही अच्छा बिजनेस किया था। अब उम्मीद लगाई जा रही है कि OMG 2 भी पिछले की भांति बहुत ही अच्छा बिजनेस करने वाली है। जिन लोगों ने OMG 1 देखा हुआ है वह लोग इसे एक बार देखना जरूर पसंद करेंगे। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अक्षय कुमार की कुछ पिछली फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल नहीं कर पाई अब लोगों को उम्मीद है कि यह फिल्म बहुत ही अच्छी साबित हो सकती है। अक्षय कुमार के फैंस ने इस वीडियो पर बहुत ही प्यारे प्यारे कमेंट किए हुए हैं।

OMG 2 के खूब हो रहे चर्चे

OMG 2 के खूब चर्चे हो रहे हैं क्योंकि इस की पिछली फिल्म बहुत ही सक्सेसफुल हुई थी। और एक कारण यह हो सकता है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार का रूप बहुत ही गजब का देखने में लग रहा है। लोगों को इस फिल्म से बहुत ही ज्यादा उम्मीद है कि यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एकदम धमाल मचा कर रख देगी। अक्षय कुमार की करियर की सभी बेस्ट मूवी में से यह एक मूवी भी हो सकती है।

OMG 2 कब रिलीज होगी

OMG 2 का टीजर 11 जुलाई को लॉन्च होगा और मूवी की बात करें तो 11 अगस्त को यह सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि जैसे ही यह फिल्म लांच होगा सिनेमाघरों में अक्षय कुमार के लिए इस मूवी को देखने जाएं। लेकिन एक डर यह है कि इसी दिन सनी देओल की गदर2 भी रिलीज होने जा रही है। गदर एक ब्लॉकबस्टर मूवी थी। इसके सीक्वल सभी लोगों को बहुत ही ज्यादा उम्मीद है। दोनों फिल्म 1 दिन ही सिनेमा हाल में टकराएंगे अब देखा जाएगा कि इन दोनों में से कौन बाजी मारेगा अक्षय कुमार या सनी देओल।

कौन कौन अभिनेता/अभिनेत्री होंगे

इस फिल्म के मुख्य किरदार के रूप में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और अभिनेत्री में मुख्य रूप से यामी गौतम होंगी। फिल्म की स्टार कास्ट बहुत ही अच्छी है इसमें बहुत ही सुनते हुए कलाकार आपको देखने को मिलेंगे। पंकज त्रिपाठी जी को आप तो जानते ही होंगे वह कितने बढ़िया और सुलझे हुए कलाकार हैं। तो इससे लोगों की उम्मीद है और भी बढ़ जाती है कि यह मूवी बहुत ही ब्लॉकबस्टर होने वाली है। यह रिलीज के बाद ही पता चलेगा यह मूवी कैसी होगी यह चलेगी या नहीं चलेगी यह सब तो केवल अक्षय कुमार के फैंस पर ही निर्भर करता है।