No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

नवरात्रि से पहले ही रिलीज हुआ Khesari Lal Yadav का देवी गीत फूल अढ़उल

Sameer SR
2 Min Read

बहुत ही जल्द नवरात्रि शुरू होने वाली है और इधर भोजपुरी समाज में भोजपुरी कलाकार अपने गानों को लेकर भी तैयार हैं। जब भी नवरात्रि शुरू होती है लगभग हर कलाकार नवरात्रि के लिए कोई न कोई देवी गीत जरूर रिलीज करते हैं। आज खेसारी लाल यादव का एक नवरात्रि गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है।

Khesari Lal Yadav Navratri Song

जैसा कि आप लोग जानते होंगे इस बार नवरात्रि 15 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। ऐसे में अब कलाकारों के पास ज्यादा वक्त नहीं बचा। इस मौके का खेसारी लाल यादव ने बहुत ही अच्छे से फायदा उठाया और उन्होंने अपना नवरात्रि शुरू होने से पहले ही गाना रिलीज कर दिया।

वैसे भी इन दोनों खेसारी लाल यादव थोड़े परेशान भी चले हैं। ऐसे में उनके फैंस के लिए यह थोड़ी सी अच्छी खबर भी है कि उनका कोई नया गाना यूट्यूब पर रिलीज हो गया। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह गाना पूरी तरह से भजन की तरह नहीं है।

Khesari Lal Yadav Phool Adhul

फूल अढ़उल गाने को इस बार किसी अलग चैनल पर अपलोड किया गया है। खेसारी लाल का यह नवरात्रि गाना Gem Tunes Bhojpuri नाम के चैनल पर रिलीज किया गया है। यूट्यूब पर अभी तक इस गाने को अच्छे खासे व्यू मिले होंगे लेकिन यूट्यूब में व्यू का डाटा अपडेट नहीं किया गया है।

एक घंटे में इस गाने पर तीस हजार लाइक दिखाई दे रहे हैं वही दूसरी तरफ इस पर मात्र आठ हजार व्यू ही दिख रहे हैं। लेकिन असल में इस गाने पर व्यू एक लाख से ज्यादा ही होंगे। कुछ ही समय में यूट्यूब पर इस गाने के व्यूह को अपडेट कर दिया जाएगा।

फूल अढ़उल गाने के गायक खेसारी लाल यादव और खुशी कक्कड़ है। गाने के लेखक अखिलेश कश्यप और मन्नू हैं। इस गाने के म्यूजिक को वी आर वर्मा के द्वारा दिया गया है।