Nothing Phone 2 : इस बार Transparent होगा Nothing Phone 2 का चार्जिंग केबल, Carl Pie ने शेयर किया इसका इमेज

InfooNews Team
3 Min Read

Nothing Phone 2 का यूएसबी type-c का चार्जिंग केबल को कंपनी के सीईओ के द्वारा ट्विटर पर रिवील किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि इसका टाइप सी केबल ट्रांसपेरेंट होने वाला है जो देखने में बहुत ही प्रीमियम लगता है और सबसे अलग भी इसको बनाता है।। Nothing Phone 1 में सफेद कलर की चार्जिंग केबल मिली थी लेकिन इस बार कंपनी ने कुछ नया किया है। Nothing Phone 2 11 जुलाई को विश्व भर में लॉन्च किया जाएगा। तब इसके बॉक्स में हमें यह ट्रांसपेरेंट केबल देखने को मिलेगी।

Charging Cable की Design

नथिंग फोन टू का चार्जिंग केबल कनेक्टर ट्रांसपेरेंट होगा जिस पर नथिंग की ब्रांडिंग होगी। केबल का कलर सफेद होगा जैसा कि नथिंग फोन वन में आपको मिला था वैसा ही आपको केबल इसमें भी मिलेगा।

Nothing Phone 2 का स्पेसिफिकेशन

इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो कंपनी नहीं अभी रिवील नहीं किया है कि इसमें आपको कौन कौन से फीचर्स मिलने वाले हैं लेकिन कुछ रयूमर्स ऐसे हैं जिसमें आपको बताया गया है कि इसमे आपको 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्पले मिलेगा जो 120hz के रिफ्रेश रेट पर चलेगा और इसके डिस्प्ले पर ही इसका फिंगरप्रिंट सेंसर होने की संभावना है।

Price

इस फोन की कीमत ₹40000 के आसपास तक की हो सकती है।

Camera

इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की संभावना है जिसका मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा और बाकी दो कैमरे भी 50 मेगापिक्सल की होंगे लेकिन देखना होगा कि यह दो कैमरे किस चीज के लिए होंगे यह अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा होगा या Macro कैमरा होगा यह तो फोन लांच होने के बाद ही हम लोगों को पता चलेगा। एलईडी फ्लैश भी इसमें में आपको मिलेगा। इसका फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का हो सकता है।

Storage

इसमें आपको 8GB कर रहे हैं और 128GB का स्टोरेज मिलेगा और इसके 256gb और 512gb के वेरिएंट सामने आ सकते हैं।

Battery

अगर बैटरी कि हम बात करें तो जैसा कि कुछ लिख समय हमें पता चला है इसकी बैटरी 4700mAh या तो 5000mAh की हो सकती है।

Processor

इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 का Octa core (3 GHz, Single Core 2.5 GHz, Tri core 1.8 GHz, Quad core) का प्रोसेसर मिलने की संभावना है।