No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

नोएडा के नारियल पानी बेचने वाली की शर्मनाक हरकत । वीडियो हुई वायरल

Sameer SR
3 Min Read

हाल ही में इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक नारियल पानी वाले का वीडियो वायरल हो गया। यह वीडियो देखकर आपको बहुत स्वाद बुरा लगेगा। नारियल पानी बेचने वाले की यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो गई। काफी लोग उस नारियल पानी वाले को गाली देते हुई भी दिखाई दिए।

क्या है नारियल पानी वाले के वीडियो का पूरा मामला

दरअसल एक नारियल पानी वाले का एक वीडियो वायरल हुआ है। और उस वीडियो में दिखाया गया है कि वो अपने बर्तन में एक नाले का पानी भर रहा है। इसके बाद वो वही पानी अपने ठेले पर डालने लगता है। ये वीडियो उतना वायरल हो गया की सभी लोगों तक यह वीडियो पहुंच गया। नारियल पानी वाले की यह शर्मनाक हरकत वीडियो के माध्यम से पकड़ी गई और उसे जमकर गलियां पड़ी। हालांकि उसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और उसे अपने किए को सजा मिल गई है। लेकिन ऐसे घिनौने काम करने वालों के बारे में क्या ही कहा जाए। ऐसे कारनामे लगातार होते ही रहते हैं। चाहे उनका विडियो वायरल हो या पुलिस अनवर एफआईआर करे, लोग ऐसे कांड करने में पीछे रही रहते। अगर नारियल पानी वाले की बात करें तो उसके बारे में अभी कोई न्यूज़ सामने नहीं आई है। लेकिन ये वीडियो नोएडा शहर का है। नोएडा जैसे बड़े शहर में ऐसी घटना का होना अच्छा नहीं है।

सेहत के लिए फायदेमंद और गर्मी में बढ़ती खपत

नारियल सेहत के लिए बहुत ही फायदेमंद है। ये बात किसी को बताने की जरूरत नहीं है। इस तपती गर्मी में नारियल पानी एक वरदान है। इसे पीने से आप डिहाइड्रेशन से बच जायेंगे और साथ ही आपको काफी सारे मिनिरल्स मिल जायेगे। पहले के समय में नारियल पानी मुंबई , गोवा और साउथ इंडिया तक ही सीमित था। लेकिन अब यह पूरे देश में फैल चुका है। पूरे देश भर में नारियल पानी के दीवाने हो चुके हैं। इसके साथ ही इसका स्वाद भी काफी कमाल का होता है। यह आपको पानी को कमी से बचाता है, आपको अच्छा स्वाद देता है और आपके शरीर को खनिज भी मिल जाते हैं।

क्या ऐसी हरकत शोभा देती है

दोस्तों, आप सभी हमे कमेंट कर के बताइए कि क्या ऐसी हरकतें हमारे देशवासियों को शोभा देती है। हमारे देश में बाहर के देशों से काफी लोग घूमने आते हैं। यहां आने के बाद वे हर तरह के खाने पीने की वस्तुएं ट्राई करते हैं। ऐसे में यदि वो ये वीडियो उनके सामने आया तो उनके मन में हमारे देश के लिए क्या सोच आएगी। एक इंसान की वजह से हमारा शर्म से सर नीचा हो सकता है।