Nirahua की आने वाली फिल्म मंडप का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस मुद्दे को बनाया टारगेट

Sameer SR
3 Min Read

भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की आने वाली फिल्म मंडप का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि निरहुआ की फिल्मों में कहानी बहुत ही जबरदस्त होती है। आज उनकी फिल्म मंडप का ट्रेलर लांच हुआ है उसके ट्रेलर को देखते ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म कितनी अच्छी होने वाली है।

Mandap Film Trailer

निरहुआ की आने वाली फिल्म मंडप में दहेज प्रथा जैसे मामले को उठाया गया है। ट्रेलर को देखकर आप समझ सकते हैं की आज के समय में दहेज प्रथा लड़कियों के लिए कितना बड़ा अभिशाप है। ट्रेलर में आप निरहुआ को देख सकते हैं और उनके साथ आम्रपाली दुबे ने उनके अपोजिट किरदार निभाया है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक साथ बहुत सारी अच्छी-अच्छी फिल्में दे चुकी हैं।

दहेज प्रथा को किया टारगेट

अगर ट्रेलर की बात करें तो इस ट्रेलर को बहुत ही अच्छे तरीके से बनाया गया है। मंडप मूवी के इस ट्रेलर में दहेज प्रथा के मामले को रखा गया है। ट्रेलर में आग देख सकते हैं की कैसे एक महिला अपने विवाह को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित रहती है। लेकिन समय के साथ जब लड़के के घर वालों का मुंह खुलता है उसकी खुशी दुख में बदल जाती है।

आप ट्रेलर में देख सकते हैं की किस तरह से लड़के के घर वाले कम दहेज देने पर लड़की के घर वालों को ताना मारते रहते हैं। लेकिन अंत में कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। ट्रेलर के अंत में आप देखेंगे की वह महिला अपने पिता का बदला लेने के लिए हथियार उठा लेती है और उसे लड़के के पिता को बंधक बना देती है। लड़की का कहना है कि जब तक उसके पिता द्वारा खर्च किया गया रुपया उसे वापस नहीं मिल जाता तब तक वह लड़के के पिता को नहीं छोड़ेगी।

निरहुआ और आम्रपाली की शानदार एक्टिंग

मंडप मूवी का ट्रेलर देखने में तो बहुत अच्छा लग रहा है। निरहुआ और अमरपाली दुबे ने काफी अच्छी एक्टिंग भी की है। इसके साथ ही बाकी के कलाकारों ने अपने-अपने किरदार को अच्छी तरह से निभाया हुआ है। मंडप मूवी का ट्रेलर SRK MUSIC यूट्यूब चैनल पर 12 अगस्त 2023 को रिलीज किया गया।