No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Nirahua Fasal Trailer: बाप रे, इतना दर्दनाक ट्रेलर भोजपुरी में आज तक नहीं बना

Sameer SR
3 Min Read

आज यानी कि 14 अगस्त 2023 कि सुबह निरहुआ की एक नई bhojpuri फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। निरहुआ की आने वाली bhojpuri फिल्म जिसका नाम फसल है उसका ट्रेलर लोगों के बीच लाया गया। ट्रेलर देखने में बहुत ही जानदार लगता है। ट्रेलर देखकर यह लगता है कि पिक्चर बहुत ही ज्यादा इमोशनल होने वाली है।

Bhojpuri Film Fasal Trailer

आप सभी जानते ही होंगे कि निरहुआ जो भी फिल्म करते हैं उस फिल्म की कहानी बहुत ही जबरदस्त होती है। निरहुआ की ऐसी कोई भी फिल्म नहीं होगी जिसमें कोई बकवास कहानी हो। अब उनकी एक नई भोजपुरी फिल्म फसल का ट्रेलर जनता के बीच रिलीज किया गया है और ट्रेलर देखकर आप समझ सकते हैं कि यह फिल्म किसके बारे में है।

किसानों को बनाया गया है मुद्दा

निरहुआ की यह भोजपुरी फिल्म किसानों के ऊपर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर देख कर आप समझ सकते हैं कि आज के समय में किसानों की क्या हालत है। ट्रेलर देखकर इस कहानी का हल्का-हल्का अंदाजा हो जाता है। जो भी हो यह फिल्म बहुत ही कमाल की होने वाली है।

लगभग 3:30 मिनट के ट्रेलर में आपको फिल्म की थीम इसके गाने और डायलॉग समझ में आ जाएंगे। ट्रेलर के ज्यादातर भाग में किसान की जिंदगी को दिखाया गया है। आप फिल्म में यह भी देख सकते हैं की किस तरह से किसानों के ऊपर दादागिरी दिखाई जाती है जिस भी अपना अनाज सस्ते में बेच डालें।

होने वाली है इमोशनल

ट्रेलर में एक संवाद भी है जिसमे निरहुआ की पुत्री कहती है कि उसे स्कूल में बताया गया कि देश को आजादी 15 अगस्त के दिन मिली थी। इस पर निरहुआ कहते हैं कि पता नहीं उन्हें कब आजादी मिलेगी। कुछ इस तरह के डायलॉग और इमोशनल सीन इस ट्रेलर में दिखाए गए हैं।

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर

यह ट्रेलर यूट्यूब कर Worldwide Records Bhojpuri चैनल पर रिलीज किया गया। ट्रेलर की समय सीमा 3 मिनट 45 सेकेंड है। यह फिल्म Shreyash Films के बैनर तले बनी है। फसल फिल्म के प्रोडयूसर प्रेम राय हैं और डायरेक्टर पराग पाटिल हैं।