No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

मन प्रसन्न हो जायेगा पवन सिंह का ये नवरात्रि गाना सुनकर Koyaliya Dheere Bola Ho

Sameer SR
2 Min Read

पवन सिंह का ये नवरात्रि गाना सुनकर मन प्रसन्न हो जायेगा। इस तरह का गाना भोजपुरी में काफी समय बाद आया है। 20 अक्टूबर के दिन पवन सिंह का एक नया नवरात्रि गाना आया जिसका नाम है कोयलिया धीरे बोला हो। ये गाना इतना सुरीला एयर सुंदर बनाया गया है कि इसे सुनकर मन तृप्त हो जाता है।

Pawan Singh Navratri Song Release

कोयलिया धीरे बोला हो गाने को पवन सिंह ने इतना मधुर तरीके से गाया है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वैसे भी पवन सिंह के भक्ति गाने इसी तरह के सुरीले रहते हैं। इसी कारण लोग उन्हें सरस्वती पुत्र कहते हैं।

इस गाने में एक कोयल बोल रही होती है तो पवन सिंह उससे धीरे बोलने को कहते हैं। पवन सिंह कहते हैं कि कोयल धीरे बोलो मां जग जाएगी। अगर अपने अब तक इस गाने को नही सुना तो तुरंत जाकर सुन लीजिए। ऐसा गाना जल्दी इंटरनेट पर रिलीज नहीं होता।

Koyaliya Dheere Bola Ho

कोयलिया धीरे बोला हो गाने को एंगल म्यूजिक ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है। इस चैनल से पवन सिंह का गाना लाइटर आया था। कोयलिया धीरे बोला हो गाने को आए दो घंटे हो चुके हैं और अब तक इसे एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा।

कोयलिया धीरे बोला हो गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है और इस गाने में फीमेल आर्टिस्ट को आवाज नहीं है। लिरिक्स पवन पांडेय के द्वारा लिखा गया है। काफी समय बाद पवन पांडेय का लिखा गाना पवन सिंह ने गाया है। छोटू रावत के द्वारा इस गाने के म्यूजिक को दिया गया है।