No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

मार्केट में आई बजाज की Pulser N150 बाकी गाड़ियों की बत्ती गुल कर देगी

Sameer SR
2 Min Read

जैसा कि आप सभी को पता होगा हमारे देश में त्योहारों का सीजन शुरू होने वाला है और ऐसे में गाड़ी बनाने वाली कंपनियां कोई ना कोई बाइक रिलीज कर रही है। हमारे देश में अक्सर त्योहार के मौसम में ही लोग गाड़ियों को खरीदने हैं। मौके का फायदा उठाकर बजाज ने अपनी एक नई टू व्हीलर बाइक को लॉन्च कर दिया है।

Bajaj N150 Launch

बजाज के इस नई बाइक का नाम Pulser N150 है। इस बाइक का लुक बहुत ही जबरदस्त है जिसे देखकर आपको एक बार इस बाइक को चलाने का मन जरूर करेगा। खबरों की माने तो आने वाले साल में बजाज की तरफ से और भी पल्सर के गाडियां लांच की जाएगी और N150 इसकी शुरुआत है।

वैसे आपको बता दें कि Pulser N150 बाइक पहले भी रिलीज हो चुकी है और यह इस बाइक का नया वर्जन है। अगर इस बाइक के फ्रंट की बात करें तो आपको इसमें वुल्फ आई वाला फ्रंट देखने को मिल जाएगा। इसके साथ ही फ्रंट में आपको सिंगल पॉड प्रोजेक्टर हैंडलैंप देखने को मिलेगा।

Bajaj N150 Engine Power

अगर Bajaj Pulsar N150 के इंजन की बात करें तो इसका इंजन बहुत ही जबरदस्त है और यह गाड़ी को बहुत ही पावरफुल बना देता है। बजाज की इस गाड़ी में चार स्ट्रोक वाला 149.68 सीसी का इंजन लगाया गया है जो की सिंगल सिलेंडर इंजन है। N150 के इंजन की कैपेसिटी 14.3 बीएचपी की मैक्सिमम पावर के साथ आता है वही यह इंजन 13.5 nM का टार्क जनरेट करने में सक्षम है।

गियर बॉक्स और माइलेज

अगर इस बाइक के गियर बॉक्स की बात करें तो आपको पांच स्पीड गियरबॉक्स मिल जाएगा। इसके साथ ही कंपनी के हिसाब से इस गाड़ी का माइलेज 40 से 50 किलोमीटर प्रति लीटर हो सकता है।