Manvi Bhardwaj Dancer: ठुमको में सपना को भी पीछे छोड़ा । पीले लहंगा चोली से लगाई स्टेज पर आग

Sameer SR
2 Min Read

Manvi Bhardwaj Dancer: ठुमको में सपना को भी पीछे छोड़ा । पीले लहंगा चोली से लगाई स्टेज पर आग। हरयाणवी गाने तो आप सुनते ही होंगे। अगर सुने नही होंगे तब भी हरयाणवी गाना सुनकर आपके मन में सपना चौधरी के ख्याल आते होंगे । सपना चौधरी बहुत समय से स्टेज पर डांस कर दिया रहेंगे और लोग उनके बहुत बड़े फैन हैं। सपना चौधरी को देखकर ही और भी बहुत सारी लड़कियां स्टेज पर डांस करना है शुरू कर चुकी हैं।

ऐसे में लड़कियों का टैलेंट बहुत ही अच्छे तरीके से बाहर आ जाता है। इसी सिलसिले में आजकल एक बहुत ही बेहतरीन डांसर वायरल हो रही हैं और उनका नाम मानवी भारद्वाज है। आज हम बात करेंगे हाल ही में वायरल हुई स्टेज डांसर मानवी भारद्वाज के बारे में।

वायरल हुआ मानवी भारद्वाज का यह डांस

मानवी भारद्वाज को देखकर यह लगता है कि यह जल्दी सपना चौधरी को पीछे छोड़ देंगी। उनके पास एक से एक कमाल के मूव्स हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सारे दर्शक उतावले हो रहे हैं।

मानवी भारद्वाज ने भी बहुत ही कमाल का डांस किया है। उनको देखने वाले एक बार को सपना चौधरी को भी बोल सकते हैं। मानवी भारद्वाज ने तेरी गदर जवानी गाने पर डांस कर के सबको मुग्ध कर दिया है। उनके मूव्स देखकर लगता है कि वे सपना चौधरी की बड़ी फैन हैं।