No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

लाल साड़ी में Monalisa को देखकर गुल गुल हुए Pawan Singh उसके बाद जो हुआ देखिए

Sameer SR
2 Min Read

जहां एक तरफ भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह अपनी आने वाली फिल्म हर हर गंगे और नवरात्रि के गानों को लेकर व्यस्त हैं। वहीं दूसरी तरफ मोनालिसा आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। इधर काफी समय से मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों को करना छोड़ दिया है।

Pawan Singh Monalisa Song

एक ऐसा भी समय था जब पवन सिंह ने मोनालिसा के साथ फिल्में बनाई। उन दोनों की यह बहुत ही ज्यादा सुपरहिट फिल्म का नाम है सरकार राज। पवन सिंह की यह फिल्म बहुत ही ज्यादा सुपरहिट हुई थी।

सरकार राज फिल्म के गाने को भी बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। इस फिल्म का एक गाना है पाला सटा के। इस गाने को लोगो के अपने समय में खूब एंजॉय किया था क्योंकि इसमें मोनालिसा लाल रंग को साड़ी में काफी सुंदर दिख रही थी।

Kewadiya Ke Paala Satake

पाला सटा के गाने में पवन सिंह और मोनालिसा एक दूसरे के साथ एंजॉय करते नजर आते हैं। जब मोनालिसा लाल रंग की साड़ी में पवन सिंह के सामने आ जाती हैं तो पवन सिंह गुल गुल हो जाते हैं और वे मदहोश हो जाते हैं।

पाला सटा के गाने को पवन सिंह और मोनालिसा की फिल्म सरकार राज से लिया गया है। भोजपुरी की जनता ने इस गाने को काफी पसंद किया है। छः सालों में इस गाने को इक्कीस मिलियन लोगों ने देख डाला। इसके साथ ही अस्सी हजार लोगों ने इस गाने को लाइक किया।

पवन सिंह और मोनालिसा के गाने पाला सटा के को खुद पवन सिंह ने गाया हुआ है। मनोज मतलबी के द्वारा इस गाने के लिरिक्स को लिखा गया है। इस गाने एम म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा हैं जो काफी अच्छी म्यूजिक देने के लिए प्रसिद्ध हैं।