Laadla 2: खेसारी लाल और मेघा श्री की लाडला 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए कैसी होगी फिल्म

Sameer SR
3 Min Read

खेसारी लाल यादव और मेघाश्री की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाडला 2 का ट्रेलर आज यानी कि 14 अगस्त 2023 को रिलीज कर दिया गया। भोजपुरी दर्शकों को काफी समय से लाडला 2 के ट्रेलर का इंतजार था। आज सुबह इनका इंतजार पूरा हुआ। आइए जानते हैं यह ट्रेलर किस तरह का संकेत देता है। क्या खेसारी लाल की लाडला 2 अच्छी होने वाली है या इसमें कुछ खराबी है।

Khesari Lal Yadav Laadla 2 Trailer

ट्रेलर में एक लड़के को दिखाया गया है जो अपनी मां से बहुत प्रेम करता है। वो अपनी मां के बिना कुछ भी नही करता। लेकिन तभी उसकी जिंदगी में एक लड़की आ जाती है। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि बाद में वो लड़की इस लड़के आज उसकी मां के बीच में आ जाती है। अब पूरा मामला क्या है यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

ट्रेलर के साथ हुई कुछ खराबियां

लाडला 2 का ट्रेलर देखने में ठीक ठाक लग रहा है। लेकिन ट्रेलर के साथ कुछ दिक्कत भी है। जब ट्रेलर शुरू होता है तो उसके साथ फिल्म के गानों को भी दिखाया जाता है। इस ट्रेलर में कुछ ज्यादा ही गानों को दिखा दिया गया है।

जब आप ट्रेलर देखना शुरू करते हैं तो पाते हैं कि लगभग हर एक डायलॉग के बाद एक गाना दिखाया जा रहा है। यह देख कर थोड़ा अजीब लगता है क्योंकि फिल्म में इतना ज्यादा गाना होना अच्छी बात नहीं है। टेलर के बीच बीच में कहीं इमोशनल सीन दिखाया जाता है और उसके तुरंत बाद एक गाने का सीन डाल दिया जाता है जो कि थोड़ा अटपटा लगता है।

फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर

लाडला 2 का ट्रेलर Yashi Films यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। इस फिल्म में आपको खेसारी लाल यादव और मेघाश्री मेन रोल में मिलने वाले हैं। यह फिल्म याशी फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाई गई है। लाडला 2 के डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह हैं और प्रोड्यूसर अभय कुमार सिन्हा हैं।