No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

लॉन्च हुआ जियो एयर फाइबर, अब गाँव में भी मिलेगा तेज़ स्पीड का इंटरनेट

Aman SR
2 Min Read

जिओ कंपनी ने अपने नए डिवाइस जियो और फाइबर को भारत में लॉन्च कर दिया है। जियो एयर फाइबर एक ऐसा डिवाइस है जो बिना किसी तार के हाई स्पीड इंटरनेट देने की क्षमता रखता है। जियो एयर फाइबर भारत के हर कोने-कोने में उपलब्ध होगा। यह बिना वायर का होगा तो यह आसानी से हर जगह उपलब्ध भी हो जाएगा। जिओ कंपनी ने अपने इस डिवाइस जियो एयर फाइबर को सबसे पहले आठ शहरों अहमदाबाद, बैंगलोर, चेन्नई, दिल्ली, हैदराबाद, कोलकाता, मुंबई और पुणे में लॉन्च किया है। आने वाले समय में धीरे-धीरे यह भारत के अन्य शहरों में भी लॉन्च किया जाएगा।

Jio AirFiber का प्लान

जियो एयर फाइबर ने पांच प्लान को इंट्रोड्यूस किया है। जिओ ने अपने इस प्लान को दो भागों में बनता है एक है जियो एयर फाइबर प्लान और दूसरा है जियो एयर फाइबर मैक्स प्लान। जियो एयर फाइबर प्लान में आपको 30 एमबीपीएस और 100 एमबीपीएस का प्लान देखने को मिलेगा। 30 एमबीपीएस के प्लान की कीमत ₹599 और ₹899 रखी गई है। इसके अंतर्गत आपको 550 डिजिटल चैनल देखने को मिलेंगे। 100 एमबीपीएस के प्लान की कीमत आपको ₹1199 में मिलेगी। इसके अंदर भी आपको 550 डिजिटल चैनल देखने को मिलेंगे। इसमें आपको अमेजॉन प्राइम वीडियो और disney हॉटस्टार, netflix जैसे बड़े ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन देखने को मिलेगा।

Jio AirFiber Max का प्लान

जियो एयर फाइबर मैक्स में आपको तीन प्लान 300एमबीपीएस, 500 एमबीपीएस और 1जीबीपीएस देखने को मिलेंगे। 300 एमबीपीएस के प्लान की कीमत ₹1499 रखी गई है। 500 एमबीपीएस के प्लान की कीमत ₹2499 रखी गई है और 1gbps के प्लान की कीमत ₹3999 रखी गई है। यह सभी प्लान के अंदर आपको 550 डिजिटल चैनल मिलेंगे। अमेजॉन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, डिजनी प्लस हॉटस्टार, जिओ सिनेमा आदि का सब्सक्रिप्शन आपके साथ में मिलने वाला है।