Bollywood : डेढ़ साल में 4 फ्लॉप फिल्में । परेशानी में नजर आ रही है ये एक्ट्रेस

Sameer SR
2 Min Read

आज हम ऐसे एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं जिनकी पिछले 18 महीनों में एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में आ रही हैं। दरअसल हम कृति सेनन की बात कर रहे हैं। हाल ही में कृति सेनन आदिपुरुष फिल्म में नजर आई हैं। कृति ने आदिपुरुष में सीता माता का रोल निभाया है। लेकिन जब से यह फिल्म रिलीज हुई है इसके चर्चे काम नही हो रहे हैं। यह फिल्म अपने टीजर के लॉन्च होने के साथ ही विवादों में रही है और फिल्म रिलीज होने के बाद इसके विवाद और भी बढ़ गए हैं। दिन प्रतिदिन इस फिल्म की कमाई नीचे होती जा रही है और यह फ्लॉप के करीब पहुंच चुकी है। यही हाल रहा तो यह फिल्म कृति की चौथी फ्लॉप फिल्म हो जायेगी।

कृति सेनन और प्रभास की आदिपुरुष फ्लॉप होने के करीब हो रही है। कृति अपने 9 साल के कैरियर में 7 फ्लॉप फिल्म दे चुकी हैं। लेकिन दिक्कत की बात यह है को 2022 के बाद उनका समय अच्छा नहीं चल रहा है। 2022 से लेकर अभी तक यह उनकी चौथी फ्लॉप फिल्म है। कृति सेनन एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मे देती जा रही हैं जो कि अच्छी बात नहीं है। हालांकि अभी उनकी तीन फिल्में और आने वाली हैं। वैसे तो कृति एक कमाल की एक्ट्रेस हैं और वे अपने काम को अच्छे तरह से करना जानती हैं।

आने वाली हैं तीन फिल्में

कृति के लिए अभी तीन फिल्में लाइन में खड़ी हैं। ऐसे में उनके पास अपने आप को साबित करने का अच्छा मौका है। आदिपुरुष की रिलीज के बाद फिल्म की पूरी टीम को आलोचनाओं का सामना करना पद गया है। ऐसे में कृति के उपर भी इसका असर पड़ा है। जो भी हो, आने वाली फिल्मों में कृति सेनन जरूर अपना कमाल दिखा सकती हैं।