Khesari Lal Yadav: ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव पर लगा चोरी का आरोप । जानिए क्या है पूरा मामला

Sameer SR
2 Min Read

ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव हर बार की तरह इस बार भी सावन में बोलबम के गाने लेकर आ रहे हैं। इस श्रेणी के उनका पहला गाना रिलीज हो चुका है। खेसारी लाल के पहले बोलबम गाने का नाम – ऐ मोर भोला है। लेकिन अब कुछ लोगों को लगने लगा है कि खेसारी लाल के इस गाने की धुन चोरी की है। लोग खेसारी लाल यादव के उपर चोरी का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि खेसारी लाल यादव या उनकी टीम की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

कौन से गाने की धुन हुई है चोरी

वैसे तो ऐ मोर भोला गाना को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इसपर 9 घंटे में 9 लाख व्यू आ गए।लेकिन कुछ लोगों को इस गाने की धुन कॉपी लग रहा है। उनके मुताबिक उनके इस गाने की धुन, विशाल गगन के एक गाने की धुन से मिलता है। आज से करीब दो साल पहले विशाल गगन का एक गाना आया था जिसका नाम है ,नचनिया से फसल बाटे साइयां। कुछ लोगो को लग रहा है कि ऐ मोर भोला गाने की धुन उसी गाने को कॉपी है।

क्या खेसारी लाल का यह गाना सच में कॉपी है

अगर आप दोनो गानों को सुनेंगे तो आपको भी कहीं कहीं ये लग सकता है कि खेसारी लाल यादव का ऐ मोर भोला गाना, विशाल गगन के गाने की कॉपी है। लेकिन ऐसा नही है। जैसा कि आप जानते हैं कि खेसारी लाल यादव एक के बाद एक गाने निकालते जा रहे हैं। ऐसे में उनके गानों का किसी दूसरे गानों की धुन से मिल जाना केवल एक तुक है। खेसारी लाल एक बड़े अभिनेता और गायक हैं और वे इस तरह के काम नहीं करेंगे।