Khesari Lal Yadav ने इस अंदाज में विश किया Kajal Raghwani का बर्थडे

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी के दबंग स्टार खेसारी लाल यादव ने हाल ही में काजल राघवानी को बर्थडे विश किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो डालते हुए अपने स्टाइल में कैप्शन डाला। खेसारी लाल यादव जल्दी किसी को बर्थडे विश करते हुए दिखाई नहीं देते हैं । लेकिन इस बार काजल राघवानी की बात है तो इस बार उनका बर्थडे विश करना बनता था।

लोगों की कंफ्यूजन को किया दूर

कुछ लोगों को लग रहा था कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच झगड़ा चल रहा है। लेकिन आज के इस पोस्ट से उन्होंने साफ कर दिया कि उन दोनों के बीच कुछ गड़बड़ नहीं है। उन्होंने अपनी दोस्ती को सोशल मीडिया पर डालकर लोगों की कंफ्यूजन को दूर किया।

इससे पहले भी एक बार साथ नज़र आए

इससे पहले भी कुछ दिनों पहले काजल राघवानी और खेसारी लाल को साथ देखा गया था। कुछ दिनों पहले लखनऊ के खेल फेरीवेंट में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव साथ आए थे। फिल्म फेयर अवॉर्ड शो में हर एक्टर की एंट्री हो रही थी और जब खेसारी लाल यादव की इंटर की बात आई तो उन्हें और काजल राघवानी को एक साथ एंट्री मिली।

शेयर की अपनी और काजल राघवानी की फोटो

खेसारी लाल यादव ने अपनी और काजल राघवानी की एक साथ की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक कैप्शन भी डाला। उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे टू यू काजल राघवानी। चेहरे कि यह मुस्कान हमेशा यूं ही बनी रहे। जन्मदिन की ढेरों खुशियां।

काजल राघवानी ने भी दिया प्यार भरा जवाब

काजल राघवानी ने भी खेसारी लाल यादव को अपना प्यार भरा जवाब दे दिया। उन्होंने उनके पोस्ट पर कमेंट किया, थैंक यू सो मच खेसू, आप भी खुश रहिए ऐसे ही दोस्त।

फैंस ने लिखा प्यारा प्यारा comment

दोनो के फैंस ने लिखा प्यारा प्यारा कॉमेंटदोनों के फैंस ने इस पोस्ट पर अपने-अपने कमेंट लिखें। एक यूजर ने लिखा आप दोनों की जोड़ी वापस हुई, ये देखकर भोजपुरी समाज बहुत खुश है।