No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Khesari Lal Yadav को गोद में सोने के लिए हद से ज्यादा बेचैन हो रही Kajal Raghwani

Sameer SR
2 Min Read

अगर किसी का सवाल होगा कि वो कौन हीरोइन है जिसकी जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ सबसे ज्यादा जमती है। तो भोजपुरी दर्शकों का एक ही जवाब होगा काजल राघवानी। और ऐसा है भी क्योंकि दोनो ही एक दूसरे के साथ काफी अच्छे दिखाई देते हैं।

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Song

जिस तरह निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी एक नंबर है उसी तरह खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भी कम नहीं है। वैसे भी इन दोनो ने काफी फिल्मे भी एक साथ बनाई है तो दोनो एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं। दोनो असल जीवन में भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

Sutala Tani Kora Me Bhojpuri Song

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक गाना है सुताला तनी कोरा में अपने समय में बहुत पॉपुलर हुआ था। इस गाने में काजल राघवानी खेसारी लाल को गोद में सोने के लिए बेचैन हो रही हैं और उनसे ये बात बता भी रही हैं। इस दोनो कलाकारों ने एक बार फिर से अपनी एक्टिंग से लोगो को बहला लिया और खासकर काजल राघवानी के एक्सप्रेशन से लोग लाल हो गए।

Kajal Raghwani Video Song

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का ये गाना Ishtar Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। ये गाना अगस्त 2020 में आया था और इसे तीन सालों में एक सौ बारह मिलियन बार देखा गया है। खेसारी का ये गाना भी सौ मिलियन के क्लब में शामिल है। ढाई लाख से भी ज्यादा इस गाने पर लाइक हैं।

सुताला तनी कोरा में गाने को केवल खेसारी लाल यादव ने ही गाया है और इस गाने में किसी महिला गायक की आवाज नहीं है। आशीष वर्मा ने इस गाने को म्यूजिक देने का काम किया है। प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती और आजाद सिंह ने इस सुपर हिट गाने के लिरिक्स को लिखा है।