Khesari Lal Yadav: इस भोजपुरी हीरोइन ने खेसारी लाल पर उतारा अपना गुस्सा

Sameer SR
2 Min Read

खेसारी लाल यादव ( Khesari lal Yadav ) को Bhojpuri इंडस्ट्री में लगभग हर कोई पसंद करता है। अब तो पवन सिंह ( Pawan Singh ) भी उनके साथ हो चुके हैं। लेकिन एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने गुस्से में आकर उन्हें अनफॉलो कर दिया है। कौन है वो एक्ट्रेस, क्या कारण है जैसे उन्होंने खेसारी को अनफॉलो किया, आइए जानते हैं।

जैसा कि आप सभी जानते होंगे अभी कुछ दिनों पहले लखनऊ में भोजपुरी का एक बहुत बड़ा इवेंट हुआ था। यह इवेंट था फिल्म फेयर अवार्ड। इस अवॉर्ड शो में भोजपुरी के बहुत सारे अभिनेता गए हुए थे। तकरीबन हर अभिनेता व अभिनेत्री उस अवार्ड शो में मौजूद थे।

उसी अवार्ड शो में तकरीबन हर अभिनेता व अभिनेत्री की एंट्री हुई थी। पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव हर कलाकार की अपने तरीके से कैमरे के सामने एंट्री कराई गई थी । उन्ही लोगों मैं काजल राघवानी भी थी।

जब पवन सिंह की एंट्री कराई गई तो उनके साथ आकांक्षा पुरी की भी इंट्री कराई गई। और जब खेसारी लाल यादव आए तो खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ( Kajal Raghwani ) की एंट्री एक साथ कराई गई । वहां पर काजल राघवानी खेसारी को किस भी कर देती हैं।

उसी समय एक और एक्ट्रेस मौजूद थी जिनका नाम है यामिनी सिंह। जब यामिनी सिंह की इंटर की आई तो उन्हें अकेले ही एंट्री कराई गई। खबरों की माने तो यामिनी सिंह की इंटर की खेसारी के साथ होने वाली थी । लेकिन एन वक्त पर खेसारी की इंट्री काजल राघवानी के साथ करा दी गई। इससे यामिनी सिंह का भी ज्यादा गुस्सा हो गई और उन्होंने इसका गुस्सा खेसारी लाल के ऊपर निकाल दिया। इंस्टाग्राम पर यामिनी सिंह ने खेसारी लाल को अनफॉलो कर दिया।