Khesari Lal Yadav और Shilpi Raj का भांग के स्वाद गाना, आम के स्वाद के बाद अब भांग के स्वाद

Sameer SR
3 Min Read

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सावन आ चुका है और भोजपुरी इंडस्ट्री में सावन के बोल बम गानों की लड़ी लगी हुई है। भोजपुरी समाज के गायक अपने-अपने बोल बम गाने लेकर आ रहे हैं। जब भी सावन चलता है तो नॉर्मल गाने बनना लगभग बंद ही हो जाती हैं। ऐसे में भोजपुरी के दो बड़े सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल भी पीछे नहीं है। दोनों के बीच बोल बम गाने रिलीज होना शुरू हो चुके हैं।

Khesari Lal Shilpi Raj Song

31 जुलाई 2023 की सुबह खेसारी लाल का एक नया बोल बम गाना रिलीज हुआ। सावन के सोमवार के दिन खेसारी लाल यादव के गाने को रिलीज किया गया। इस गाने का नाम है सॉन्ग के स्वाद । मात्र 3 घंटे में इस पर साढे तीन लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। भांग के स्वाद गाने को शिल्पी राज ने गाया हुआ है। जब भी खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज साथ में गाना गाते हैं तो अक्सर वह गाना सुपरहिट हो जाता है।

Bhang Ke Swad

इस गाने में एक महिला सावन के मौके पर भांग बेच रही है । वह महिला कहती है, भांग ले लो, भांग ले लो। सावन में बहुत मांग है, भांग ले लो। इस पर खेसारी लाल के शादी करते हैं लग रहा है इसमें गांजा मिला है। फिर खेसारी लाल कहते हैं, तुम्हारे भांग के स्वाद में मजा है, बड़ी ताजा है।

Aam Ke Swad

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी लाल का भांग के स्वाद गाना उनके पुराने गाने की धुन पर ही बना है। उस गाने का नाम आम के स्वाद है। इस गाने को भी खेसारी लाल और शिल्पी राज के द्वारा गाया गया है। आम के स्वाद और भांग के स्वाद दोनों ही गानों की म्यूजिक और धुन बिल्कुल ही एक समान है।

Bhojpuri Bol Bam Song

भांग के स्वाद गाने को खेसारी लाल ने और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है। इस गाने को Wave Music चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो में जो महिला भांग बेच रही है उसका नाम तोशी द्विवेदी है। भांग के स्वाद गाने के बोल को अभिनव प्रताप सिंह ने दिया हुआ है। प्रियांशु सिंह इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर हैं वही आशीष सत्यार्थी इस वीडियो के डायरेक्टर हैं। भांग के स्वाद गाने को 3 घंटे में साढ़े तीन लाख से ज्यादा बार देखा गया है। लगभग 25000 लोगों ने इस गाने को लाइक किया तथा 10000 लोगों ने इस पर कमेंट किया है।