Khan Sir इतनी लेते हैं फीस, छात्र ने खोली पोल

Sameer SR
2 Min Read

जब भी कोई ऑनलाइन टीचर की बात करता है तो सबसे पहला नाम खान सर का आता है। खान सर लॉकडॉन में फेमस हुए थे और उनका फेम अभी भी कायम है। लेकिन ज्यादातर लोगों को उनकी फीस के बारे में नहीं पता है। एक इंटरव्यू में एक छात्र ने सारी बात बताई और बताया की खान और कितनी फीस ले लेते हैं।

खान सर की फीस कितनी है

इंटरव्यू देते हुए एक छात्र ने बताया कि खान सर की फीस कितनी है। उसने बताया यदि कोई उनका जीके का कोर्स करता है और वो ऑनलाइन है तक उनकी फीस 250 से 300 रुपया महीना पड़ेगी। लड़के ने आगे भी बताया कि आज के समय में ऐसा कौन करता है। इतने कम में पढ़ाई करवाना सबके बस की बात नही है।

खान सर ने रिवोल्यूशन ला दिया है

छात्र ने आगे बताया कि खान सर ने पढ़ाई के क्षेत्र ने रिवोल्यूशन का दिया है। आज के समय में जहां फीस इतनी महंगी है वहां खान सर 250 या 300 रुपए में पढ़ा देते हैं। यदि कोई ऑफलाइन उनकी कोचिंग करना चाहे तो उसे कुछ ज्यादा पैसा देना पड़ सकता है। लेकिन ऑनलाइन उनकी फीस कम ही है।

पढ़ाई के साथ सामाजिक ज्ञान भी देते हैं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खान सर लॉकडाउन से फेमस हुए थे और उनके चर्चे अब भी हो रहे हैं। पढ़ाई के साथ साथ वे सामाजिक ज्ञान भी देते हैं। खान सर को जीके का ज्ञान कमाल का है।

खान सर अक्सर करेंट अफेयर्स के बारे में भी बतातेे रहते हैं। इसके अलावा जो इंडिया और बाकी दुनिया में चल रहा है उस पर भी बयान देते रहते हैं जिसके कारण वे चर्चा का विषय बने रहते हैं।