Kane Williamson: केन विलियमसन के वीडियो को देखकर भारतीय फैंस की नींदे हराम, देखिये क्या है वीडियो में

Mahir SR
3 Min Read

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन एक बहुत ही शानदार बल्लेबाज है। उन्होंने अपने बल्ले से काफी सारे में अपनी टीम को जीत आए हैं। और उन्होंने अपनी कप्तानी से भारतीय क्रिकेट टीम को 2019 का वर्ल्ड कप सेमीफाइनल और 2021 में हुई डब्ल्यूटीसी फाइनल मैं भारत को हराया है। जिसकी वजह से जब भी भारतीय टीम न्यूजीलैंड को किसी आईसीसी टूर्नामेंट में खिलती है तो उसी यही डर बना रहता है कि कहीं टीम इंडिया फिर ना हार जाए किस साल हो रहे 2023 क्रिकेट वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की टीम कमजोर दिख रही थी। क्योंकि न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन चोटिल हो गए थे और यह कहा जा रहा था कि वह वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे। लेकिन उन्होंने एक ऐसा वीडियो अपलोड किया जिसको देखने के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस दंग रह गए।

केन विलियमसन ने शुरू किया अभ्यास

केन विलियमसन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो अपलोड किया। इसे देखने के बाद लोगों की आंखें खुली रह गई क्योंकि उन्हें ऐसी चोट लगी थी जिसे ठीक होने में काफी समय लगता। केन विलियमसन का पैर फील्डिंग करते हुए टूट गया था। जिसकी वजह से काफी समय से क्रिकेट से दूर थे लेकिन उन्होंने मेहनत करी और अपनी चोट से उभर कर आ गए। ऐसा कहा जा रहा था कि किन विलियमसन को जो चोट लगी है उसे ठीक होने में बहुत समय लगेगा और वह 2023 में हो रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप को नहीं खेल पाएंगे लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि वह ठीक हो चुके हैं और 2023 के वर्ल्ड कप में खेलेंगे।

कैसे चोटिल हुए थे केन विलियमसन

2023 आईपीएल के पहले मैच में जोकि गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा था। उसी के दौरान केन विलियमसन बाउंड्री लाइन पर कैच पकड़ते हुए गिर गए थे। जिसकी वजह से उनका पैर टूट गया। और वह आईपीएल के पहले मैच से ही बाहर हो गए और ऐसा कहा जा रहा था कि केन विलियमसन को बहुत गहरी चोट आई है और इस चोट को ठीक होने में बहुत लंबा समय लगेगा। जिसकी वजह से काफी समय से केन विलियमसन क्रिकेट से दूर थे। लेकिन केन विलियमसन ने अपनी चोट को समय दिया उसका अच्छे से इलाज कराया जिसकी वजह से अब उनका पैर ठीक हो चुका है और उन्होंने एक बार फिर से क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया है।