Kajal Raghwani और Pawan Singh एक ही बिस्तर में, काजल राघवानी की सिसकियां निकल गई

Sameer SR
2 Min Read

Kajal Raghwani और Pawan Singh एक ही बिस्तर में, काजल राघवानी की सिसकियां निकल गई। काजल राघवानी और पवन सिंह ऐसे नाम हैं जिनके बिना भोजपुरी अधूरी है। इन दोनो की जोड़ी भी काफी सुंदर लगती है। जहां एक तरफ लोग काजल राघवानी की खूबसूरती के दीवाने हैं वहीं दूसरी तरफ लोग पवन सिंह के एक्शन और गायकी के दीवाने हैं।

Pawan Singh Kajal Raghwani Song

इन दोनों का एक बहुत ही फेमस गाना है इसमें काजल राघवानी और पवन सिंह एक ही बिस्तर में नजर आते हैं । इसी बिस्तर में काजल रघवानी बिस्तर में सिसकियां भी लेती नजर आती हैं।

गाने का नाम छुआ न राजा है और आप इसे Dj records dhun यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। इस गाने में आपको काजल राघवानी और पवन सिंह के रोमांटिक सीन भी देखने को मिल जायेंगे।

Chhuaa Na Raja Pawan Singh

छुआ न राजा गाने में काजल रघवानी कहती हैं कि अब मत छुओ राजा बुरा लग रहा है। मन भर खा चुके हो अब और भी मांग रहे हो। दूर रहो मुझसे और मेरी कमर को मत पकड़ो। यहां पर एक प्रेमिका अपने प्रेमी से कह रही है कि अब उसे और रोमांस नहीं करना है।

अगर आप इस गाने को सुनना चाहते हैं तो आप Dj Records Dhun नाम के चैनल को यूट्यूब पर पा सकते हैं। एक महीने में इस गाने को ढाई लाख व्यू मिले हैं। छोटे बाबा ने गाने को म्यूजिक दिया है। सुमित सिंह चंद्रवर्ती ने छुआ न राजा गाने को बोल दिया है।