Jio Bharat V2 : तहलका मचाने आ गया है सबसे सस्ता फोन, मात्र ₹999 में

Aman SR
3 Min Read

रिलायंस जियो ने अपना नया फोन जिओ भारत V2 को लॉन्च कर दिया है अब तक का जियो का सबसे सस्ता फोन होने वाला है। यह एक कीपैड फोन होगा। इस फोन की कीमत मात्र ₹999 है। कंपनी का अनुमान यह है कि रिलायंस जिओ भारत V2 लगभग 10 करोड़ से अधिक कस्टमर को जोड़ सकेगी। यह फोन 4जी फोन होने वाला है। अब तक के किसी भी कंपनी के जितने भी कीपैड फोन होते थे या तो उसकी कीमत ज्यादा होती थी अगर वह सस्ते होते थे तो उसमें आपको 4G बैंड नहीं मिलता था लेकिन जिओ भारत V2 में आपको 4G बैंड भी मिलेगा और साथ ही साथ यह सस्ता भी होगा। रिलायंस जियो ने इसके प्लान भी लॉन्च कर दिए हैं जिसका मासिक प्लान ₹130 होगा जो 28 दिन चलेगा। इस प्लान में आपको 14gb 4जी डाटा मिलेगा। यानी कि आप 1 दिन में आधे जीबी इंटरनेट का आनंद उठा पाएंगे।

रिमोट इलाके के लिए वरदान साबित होगा

Jio Bharat V2 रिमोट एरिया के लिए वरदान साबित होगा जहां पर अभी तक जो भी लोग स्मार्टफोन खरीदने में सक्षम नहीं है या कोई भी कीपैड फोन खरीदने में सक्षम नहीं है तो उनके लिए यह बहुत ही अच्छा फोन होने वाला है क्योंकि इसकी कीमत बहुत ही कम ₹999 होने वाली है। अब गरीब आदमी भी फोन को खरीद पाएगा और उसे रिचार्ज कराने में भी ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि इसका रिचार्ज बहुत ही सस्ता होने वाला है। तू यह फोन ग्रामीण या रिमोट इलाकों के लिए बहुत ही सही फोन होगा जो लोग गरीब हैं उनके है यह फोन बहुत ही अच्छा साबित होने वाला है। यह फोन उनके लिए भी अच्छा साबित होगा जो लोग इस स्मार्टफोन को चलाना पसंद नहीं करते या तो कम पढ़े लिखे हैं उनके लिए यह फोन अच्छा रहेगा।

Specification

यह मोबाइल 4G को सपोर्ट करेगा इसमें आप हाई डेफिनेशन वॉइस कॉलिंग कर पाएंगे, इसमें आपको एफएम रेडियो मिलेगा, इसमें आप 128GB का एक्सटर्नल मेमोरी कार्ड लगा पाएंगे। इस मोबाइल स्क्रीन साइज 1.77 इंच की है। इसमें आपको 3.5 एमएम का हेडफोन जय भी मिलेगा, 1000 mAh की बैटरी भी मिलेगी, फ्लैशलाइट मिलेगी और इसमें आपको एक कैमरा मिलेगा जो 0.3 मेगापिक्सल का होगा। 'जिओ भारत V2' 22 भारत की भाषाओं में चलेगा।