No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

झमकौला से होई पवन सिंह ने स्टेज डायलॉग से बना डाला गाना Jhamkawla Se Hoi

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी के पावर स्टार बहुत ही जल्द आप सबके बीच हर हर गंगे फिल्म को लेकर आ रहे हैं। आप सभी लोग हर हर गंगे फिल्म को सिनेमाघर में एक बार जरूर देखिएगा क्योंकि यह फिल्म गंगा नदी की सफाई को लेकर बनाई गई है। भोजपुरी में पहली बार इस तरह का कॉन्सेप्ट लेकर कोई फिल्म बनाई जा रही है।

Jhamkawla Se Hoi Song

इस फिल्म का गाना 9 अक्टूबर के दिन यूट्यूब पर रिलीज किया गया। हर हर गंगे फिल्म का यह गाना झमकौला से होई के साथ रिलीज किया गया है। 1 दिन में इस गाने को नौ लाख लोगों ने देखा हुआ है। वैसे भी आप लोगों को पता ही होगा भोजपुरी फिल्मों के गाने को इतने व्यू नहीं मिलते हैं लेकिन पवन सिंह के गाने को लोगों ने काफी पसंद किया।

Har Har Gange Movie Song

इस गाने का टाइटल देखकर आप लोग समझ सकते हैं कि यह टाइटल कहां से आया। दरअसल कुछ सालों पहले पवन सिंह और खेसारी लाल में विवाद हुआ था और इसी मौके पर पवन सिंह ने अपने स्टेज शो में खेसारी लाल को कुछ बातें बोली थी। वही बातों बातों में पवन सिंह ने खेसारी लाल से कहा था कि खाली झमकौला से होई का।

जब इस गाने का पोस्टर रिलीज हुआ था तो लोगों को लगा कि यह गाना कंट्रोवर्शियल गाना होने वाला है। लेकिन गाने के रिलीज के बाद पता चला कि ऐसा कुछ भी नहीं है। पवन सिंह ने केवल अपने इस शब्द को लेकर गाने के टाइटल को बना दिया और इंटरनेट पर रिलीज कर दिया।

झमकौला से होई गाने को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया। 1 दिन में इस गाने पर कुल मिलाकर एक लाख लाइक मिल चुके हैं। बहुत ही कम समय में पवन सिंह के इस गाने पर दस हजार कमेंट भी हो गए हैं।