No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

इस बार Pawan Singh ने लगा दी लंबी छलांग और खेसारी को छोड़ दिया पीछे

Sameer SR
3 Min Read

इस बार पवन सिंह ने बहुत ही लंबी चलांग लगा दी और खेसारी लाल यादव को पीछे छोड़ दिया। जैसा कि आप सब जानते हैं यूट्यूब द्वारा हर हफ्ते एक चार्ट को रिलीज किया जाता है और उसे चार्ट में सबसे ज्यादा चलने वाले गानों और कलाकारों की लिस्ट होती है।

पवन सिंह ने लगाई लंबी छलांग

यूट्यूब द्वारा इस हफ्ते की भी लिस्ट को जारी किया गया है और इस बार का डाटा 22 सितंबर से लेकर 28 सितंबर के बीच का है। यूट्यूब के नए डाटा के अनुसार इस बार पवन सिंह ने अच्छी खासी छलांग लगा दी है। दरअसल इस हफ्ते पवन सिंह के कुछ नए गाने भी रिलीज हुई जिसके कारण पवन सिंह की रैंक ऊपर आई।

टॉप 10 कलाकारों की लिस्ट में उपर आए पवन सिंह

अगर आप इंडिया के टॉप 10 कलाकारों की बात करेंगे तो यहां पर पवन सिंह का नाम छठे नंबर पर आता है वही खेसारी लाल यादव का नाम सातवें नंबर पर आता है। वहीं अगर पिछले हफ्ते की बात करें तो पवन सिंह की रैंक 11 नंबर पर थी। इसका मतलब एक ही हफ्ते में पवन सिंह 11 रैंक से छह रैंक पर पहुंच गए हैं जो की बहुत बड़ी बात है।

शिल्पी राज अभी भी उपर विराजमान हैं

लेकिन ध्यान देने वाली बात यह भी है कि इन दोनों कलाकारों से ऊपर भी एक दूसरी भोजपुरी कलाकार है। यूट्यूब की चार्ट पर अभी भी इंडिया के टॉप कलाकारों में पांचवें नंबर पर शिल्पी राज मौजूद हैं। इधर काफी समय से शिल्पी राज यूट्यूब के टॉप चार्ट में अपनी जगह बना कर रखी हुई है।

टॉप 10 गानों में दो गाने पवन सिंह के

अगर यूट्यूब के टॉप गानों की बात करें तो इंडिया के सबसे बेहतरीन गानों में 6 नंबर पर पवन सिंह और शिवानी सिंह का गाना राजा जी के दिलवा है। सात नंबर पर शिवानी सिंह का गाना सेंट गमकौवा है और यह गाना भी काफी समय से यूट्यूब के टॉप चार्ट में अपनी जगह बना कर रखा हुआ है। 9 नंबर पर पवन सिंह का गाना राजा जी है।