No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

IQOO 11S : जल्द लॉन्च हो सकता है IQOO का नया दमदार फोन

InfooNews Team
3 Min Read

उम्मीद लगाई जा रही है कि IQOO 11S बहुत ही जल्दी चाइना में लांच हो सकता है इसकी डिजाइन पिछले वाले स्मार्टफोन IQOO 11 से थोड़ी सी अलग होगी। अंदाजा यह है कि यह फोन अगले महीने तक लांच हो सकता है। यह एक फ्लैगशिप फोन होने वाला है इसकी कीमत लगभग अगर हम इंडियन रुपए में बात करें तो ₹49000 के आसपास होने की संभावना है। IQOO 11S की डिजाइन लगभग हाइकु 11 की जैसी देखने में लगती है इसमें आपको रैक्टेंगुलर कैमरा माड्यूल मिलेगा जिसमें ट्रिपल कैमरा का सेटअप होगा। यह फोन देखने में बहुत ही क्लासी होने वाला है। तो चलिए हम आपको बताते हैं की आपको इस फोन में कैसे स्पेसिफिकेशन मिल सकते हैं।

Performance

तो इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 के साथ Octa core (3.2 GHz, Single Core 2.8 GHz, Quad core 2 GHz, Quad core) का प्रोसेसर मिल सकता है। इसमें 8GB की रैम और 256 जीबी की स्टोरेज होगी।

Display

डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.78 इंच की AMOLED1440x3200 पिक्सल की डिस्प्ले मिल सकती है और इसका रिफ्रेश रेट 144 Hz तक होगा। यह Bezel-less होगा और यह फोन punch-hole display के साथ आने की पूरी संभावना है।

Camera

कैमरा की बात करें तो इसमें आपको Triple Camera Setup देखने को मिलेगा जिसका मेन कैमरा 50 MP का होगा और13 MP टेली फोटो कैमरा होगा और 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा होगा।इसमें आप Full HD @30fps तक की वीडियो रिकॉर्डिंग कर पाएंगे। तुरंत कैमरा की बात की जाए तो 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है जिसमें आप Full HD @30fps तक की वीडियो रिकॉर्डिंग कर पाएंगे।

Battery

इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी मिल सकती है और 200 वाट की फास्ट चार्जिंग को यह सपोर्ट करेगी और साथ-साथ इसमें Type C का पोर्ट आपको मिलने वाला है।

सूचना

यह फोन अभी लॉन्च नहीं हुआ है यह कुछ Rumours हैं जो अभी बाहर निकल कर आए हैं, जब फोन लांच हो जाता है तो सारी बातें स्पष्ट हो जाएगी कि आपको फोन में कैसे स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं।