Indian Cricket: पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने संजू सैमसन और भारतीय टीम पर उठाए सवाल

Mahir SR
3 Min Read

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर थी। भारतीय टीम के लिए यह दौरा बहुत ही बुरा गुजरा। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के दौरे पर बहुत खराब प्रदर्शन किया। और यही वजह थी कि भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज गंवा दी। उसके बाद से लगातार भारतीय क्रिकेट टीम सवालों के घेरे में बनी हुई है। लोग भारतीय टीम के बल्लेबाजों और टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या पर सवाल खड़े कर रहे हैं। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने भी भारतीय टीम पर सवाल खड़े किए हैं। और उन्होंने संजू सैमसन के बारे में भी बड़ी बात बोली है।

दानिश कनेरिया ने संजू सैमसन पर क्या बोला

दानिश कनेरिया पाकिस्तान के एक प्रसिद्ध लेग स्पिनर रह चुके हैं। आज के समय में वह अपना एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं। और उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर ही भारतीय क्रिकेट टीम पर एक वीडियो डालते हुए बहुत सारे सवाल खड़े किए हैं। दानिश कनेरिया ने संजू सैमसन के बारे में कहा कि अगर संजू सैमसन लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम से दूर रहेंगे तो उसके पीछे की वजह वह खुद होंगे। संजू सैमसन ने वेस्टइंडीज दौरे पर बहुत ही खराब प्रदर्शन किया। संजू सैमसन ने वेस्टइंडीज दौरे पर तीन ओडीआई और 5 T20 के मैच खेले लेकिन उन्होंने केवल एक मैच में अर्धशतकीय पारी खेली और बाकी के मैचों में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया। जिसके बाद से लगातार सभी लोग संजू सैमसंग के ऊपर सवाल उठा रहे हैं।

दानिश कनेरिया ने भारतीय टीम पर उठाए सवाल

दानिश कनेरिया ने संजू सैमसंग के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम की मैनेजमेंट पर भी सवाल खड़ा किया। दानिश कनेरिया ने कहा कि मुकेश कुमार और हार्दिक पांड्या दोनों एक साथ ही में नहीं खेल सकते। क्योंकि दोनों ही गेंदबाजों की गति एक प्रकार की है। भारतीय क्रिकेट टीम को उमरान मलिक को खिलाना चाहिए था। उनके पास अतिरिक्त गती है उमरान मलिक के टीम में खेलने से उनका मनोबल भी बढ़ता। भारतीय क्रिकेट टीम पर केवल दानिश कनेरिया ही नहीं लगभग सभी लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। इसके पीछे की वजह है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज दौरे पर बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है।