IND Vs PAK: पाकिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान के सामने लोगों ने लगाए जय श्री राम के नारे, देखिए वीडियो

Mahir SR
2 Min Read

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 शुरू हो चुका है। इस बार का क्रिकेट वर्ल्ड कप भारत में खेला जा रहा है। यही वजह है कि लोग इस बार के वर्ल्ड कप को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक है। हर रोज हमको कोई ना कोई धमाकेदार मैच जरूर देखने को मिल रहा है। ऐसे में 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच इस वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मुकाबला खेला गया।

भारत पाकिस्तान मैच के बारे में

भारत और पाकिस्तान वर्ल्ड कप के मुकाबले में आठवीं बार आमने-सामने थे। अभी तक पाकिस्तान टीम भारत से वर्ल्ड कप में कोई भी मुकाबला नहीं जीत पाई है। 14 अक्टूबर के हुए मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने भारत के सामने 192 रनों का लक्ष्य रखा। भारतीय टीम ने मात्र 31 ओवर में तीन विकेट खोकर इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी आठवीं जीत हासिल कर ली।

मोहम्मद रिजवान के बारे में

मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज है। मोहम्मद रिजवान ने अब तक इस वर्ल्ड कप में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। मोहम्मद रिजवान खिलाड़ी होने के साथ-साथ एक इस्लामी धार्मिक व्यक्ति है। मोहम्मद रिजवान कट्टरपंथी इस्लामी है। अपनी इसी कट्टरपन की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं।

लोगों ने लगाए नारे

भारत और पाकिस्तान मैच के बाद जब मोहम्मद रिजवान ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे। उसे वक्त वहां पर मौजूद दर्शकों ने उनके सामने जय श्री राम के नारे लगनी शुरू कर दिए। आप इस घटना का वीडियो नीचे देख सकते हैं। मोहम्मद रिजवान ने इस मामले पर कोई भी टिप्पणी नहीं दी। और ना ही उन्होंने अनफ्रेंस को कुछ इशारा किया जो उनके सामने जय श्री राम के नारे लगा रहे थे।