No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

IND VS PAK: क्या बारिश की वजह से नहीं हो पाएगा भारत-पाकिस्तान का मैच, जानिए मौसम का हाल

Mahir SR
3 Min Read

IND VS PAK WEATHER REPORT: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 शुरू हो चुका है। इस बार का वर्ल्ड कप भारत में खेला जा रहा है। हर रोज हमको कोई ना कोई मजेदार मुकाबला जरूर देखने को मिल रहा है। भारत में बहुत सारे क्रिकेट प्रेमी है यही वजह है कि हर मैच में हमको हजारों की संख्या में लोग मैदान में मौजूद दिखते हैं। ऐसे में 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाना है। इस मुकाबले में एक लाख से ज्यादा दर्शक मैदान में मौजूद होंगे।

इंडिया पाकिस्तान मैच के बारे में

भारत और पाकिस्तान का मैच क्रिकेट की सबसे बड़ी रैवलरी है। पिछले कुछ समय में जितनी भी बार भारत और पाकिस्तान का मैच हुआ है हमको बहुत ही कांटे की टक्कर देखने को मिली है। अभी तक पाकिस्तान टीम ने भारत को कभी भी वर्ल्ड कप में नहीं हराया है। भारत ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में सात बार हराया है। भारत और पाकिस्तान का मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच के दौरान मैदान में एक लाख से ज्यादा दर्शक मौजूद होंगे।

अहमदाबाद में मौसम का हाल

बहुत सारे फैंस को इस बात की चिंता है कहीं कल के मैच में बारिश ना हो जाए। क्योंकि अभी हाल ही में एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में बारिश हो गई थी जिसकी वजह से मुकाबला रद्द कर दिया गया था। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला अहमदाबाद में खेला जाना है। 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में बारिश की कोई भी संभावना नहीं है। मौसम विभाग के अनुसार 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में पूरे दिन धूप खिली रहेगी।

सेप्शियल होगा ये मुकाबला

भारत और पाकिस्तान मुकाबले से पहले बॉलीवुड के कुछ गायक परफॉर्म करने वाले हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला बहुत ही धमाकेदार होगा। मैच से पहले अरिजीत सिंह और सुखविंदर सिंह परफॉर्म करने वाले हैं। मैच के दौरान अमिताभ बच्चन रजनीकांत जैसे सितारे भी मैदान में मौजूद होंगे।