IND VS PAK: क्या 2 सितंबर को नही हो पायेगा भारत और पाकिस्तान का मुकाबला, जानिए मौसम का हाल

Mahir SR
3 Min Read

एशिया कप 2023 शुरू हो चुका है। ऐसे में सभी क्रिकेट फैंस इस टूर्नामेंट को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक है। क्योंकि इस टूर्नामेंट के अंदर हर एक टीम आपस में मैच खेलेगी। और इन टीमों में आपस में भी राईवलरी है। ऐसे में क्रिकेट की सबसे बड़ा मैच जो कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाता है। वह भी इस टूर्नामेंट के अंदर देखने को मिलेगा। भारत और पाकिस्तान इस टूर्नामेंट में कम से कम दो मैच और ज्यादा से ज्यादा तीन मैच खेलते हुए नजर आ सकते हैं। ऐसे में दो सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का पहला मैच खेला जाना है।

नही हो पायेगा भारत पाकिस्तान का मुकाबला?

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का यह मुकाबला श्रीलंका के कैंडी शहर में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर सभी क्रिकेट फैन बहुत ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे हैं। लेकिन सभी के लिए दुखद खबर यह है कि जिस दिन भारत और पाकिस्तान का मैच खेला जाना है। उसे दिन श्रीलंका के कैंडी शहर में दिनभर बारिश के आसार हैं। 1 सितंबर को पिछले काफी घंटे से लगातार कैंडी शहर में बरसात हो रही है। 2 सितंबर को भी कैंडी शहर में 90% बारिश होने की संभावना है। ऐसे में एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होते हुए मुश्किल नजर आ रहा है।

भारत पाकिस्तान मुक़ाबले का महत्व

भारत और पाकिस्तान की टीम जब भी आपस में कोई क्रिकेट का मुकाबला खेलती है तो हमको बहुत ही रोमांचक मैच देखने को मिलता है। आजकल भारत और पाकिस्तान बहुत ही कम मैच खेलते हुए नजर आते है। यह दोनों टीम किसी टूर्नामेंट में ही आपस में खेलती है। भारत और पाकिस्तान मैच की टिकट मिनट के अंदर खरीद ली जाती है। भारत और पाकिस्तान के मैच से ब्रॉडकास्ट को भी बहुत अधिक फायदा होता है। भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान टीवी पर दिखने वाले प्रचार बहुत महंगे हो जाते हैं। ऐसे में एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला ना हो पाना फैंस के लिए बहुत दुखद बात है।