IND VS AFG: कही बारिश खराब तो नही कर देगी भारत अफगानिस्तान का मुक़ाबला, जानिए मौसम का हाल

Mahir SR
2 Min Read

अभी कुछ दिन पहले ही एशिया कप खत्म हुआ है। एशिया कप के बहुत सारे मैच में हमको बारिश की दखल अंदाजी देखने को मिली थी। जिसकी वजह से फंस बहुत ज्यादा नाराज थी कि ऐसी जगह एशिया कप क्यों कराया गया जहां पर इतनी बारिश हो रही है। और तब से सभी फैंस को इस बात की चिंता रहती है कि कहीं मैच के दौरान बारिश ना हो जाए और मैच में खलल पड़े। ऐसे में भारतीय टीम 11 अक्टूबर को अपना वर्ल्ड कप का दूसरा मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली में खेलने वाली है। क्या इस मैच के दौरान बारिश आएगी इसकी जानकारी नीचे दी हुई है।

भारत अफगानिस्तान मैच के बारे में

भारतीय टीम वर्ल्ड कप का अपना दूसरा मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली में खेलने वाली है। भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतने की बड़ी दावेदार मानी जा रही है। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में पिछला मुकाबला श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के बीच खेला गया था। उसे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका ने 429 रन बनाए थे। जिससे यह साफ जाहिर होता है कि दिल्ली की विकेट बल्लेबाजी के लिए शानदार होती है। और फैंस यही उम्मीद लगा रहे हैं कि भारत और अफगानिस्तान के बीच हमको हाई स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिलेगा।

दिल्ली में मौसम का हाल

दिल्ली भारत के उत्तर क्षेत्र में पड़ता है। इस वक्त भारत में मानसून खत्म हो रहा है। लेकिन भारत के उत्तरीय क्षेत्र के कुछ इलाकों में भारी बारिश देखने को मिली है। ऐसे में लोग इस बात को लेकर चिंतित है कहीं भारत और अफगानिस्तान मैच के दौरान बारिश ना हो जाए। आपकी जानकारी के लिए हम बता दे की 11 अक्टूबर को दिल्ली में बारिश की कोई भी संभावना नहीं है। 11 अक्टूबर को दिल्ली में न्यूनतम 23 डिग्री और अधिकतम 36 डिग्री तापमान रहेगा। 11 अक्टूबर को दिल्ली में धूप खिली होगी और कोई बारिश नहीं होगी।