इलाका Pawan Singh का और धमाका Khesari Lal Yadav का

Sameer SR
2 Min Read

इलाका पवन सिंह का और धमाका खेसारी लाल यादव का। जैसा कि आप सभी जानते हैं हाल ही में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की फिल्में रिलीज हुई है। जहां तरफ खेसारी लाल यादव जनता के बीच संघर्ष दो लेकर आए वहीं दूसरी तरफ पवन सिंह भी हर-हर गंगे के साथ मार्केट में आ गए।

वैसे तो दोनों ही फिल्में एक ही साथ रिलीज की गई। लेकिन इस बार खेसारी लाल यादव बाजी मार ले गए। खेसारी लाल यादव को बहुत सारे बड़े सिनेमा घर मिले। दूसरी तरफ पवन सिंह को थोड़े कम सिनेमा घर भी मिले।

इधर कुछ समय से इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यह वीडियो पवन सिंह के जिले आरा का है। वीडियो में दिखाया गया है कि आरा जिले में कोई सिनेमाघर है जहां पर खेसारी लाल यादव की फिल्म संघर्ष दो लगाई गई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वहां पर दर्शकों की भीड़ खचाखच भरी हुई है। उसे तो आरा जिला में पवन सिंह का दबदबा रहता है। लेकिन बार मामला कुछ उल्टा है।

अभी संघर्ष 2 फिल्म कमाई के मामले में हर हर गंगे से काफी आगे चल रही है। इसका एक कारण यह है कि संघर्ष 2 फिल्म का ट्रेलर काफी समय पहले ही इंटरनेट पर आ गया। जिसके कारण यह फिल्म लोगों के मन में बस गई और लोगों को इस फिल्म का काफी समय से इंतजार भी था।

वहीं दूसरी तरफ पवन सिंह की फिल्म हर हर गंगे का ट्रेलर फिल्म रिलीज के कुछ ही समय पहले किया गया। नतीजा यह निकला की या फिर दर्शकों के बीच हाइप नहीं बन पाई। ट्रेलर देर में रिलीज होने के कारण इस फिल्म को ज्यादा सिनेमाघर भी नहीं मिल पाए।