No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Hospital में एडमिट हुए Fukra Insaan, फैंस को कहा शुक्रिया

Aman SR
3 Min Read

फुकरा इंसान बिग बॉस ओटीटी 2 के उप विजेता बने हैं। फुकरा इंसान जब से बिग बॉस के घर में गए थे। तो यूट्यूब के सभी फैंस फुकरा इंसान को सपोर्ट कर रहे थे। लोगों को पूरा यकीन था कि इस बार फुकरा इंसान बिग बॉस की ट्रॉफी जीतेंगे। लेकिन बीच में ही एल्विश यादव की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो जाती है। एल्विश यादव बिग बॉस के घर में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करते हैं। फैंस ने एल्विश यादव को बहुत ही ज्यादा सपोर्ट किया और एल्विश यादव को बिग बॉस ओटीटी का विजेता बनाया।

बीमार हो गए फुकरा इंसान

बिग बॉस के फाइनल से पहले फुकरा इंसान बीमार हो गए। इसी कारण वह फाइनल के दिन पूरा उपस्थित नहीं थे। सभी कंटेस्टेंट ने डांस परफॉर्मेंस की थी। लेकिन फुकरा इंसान बीमार होने के कारण कोई भी परफॉर्मेंस नहीं कर पाए। डॉक्टरों की सलाह के बाद फुकरा इंसान को थोड़ी देर के लिए बिग बॉस के घर में बुलाया गया। थोड़ी देर बाद ही बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का विजेता घोषित किया गया जिसमें एल्विश यादव विजेता बने।

फुकरा इंसान ने मीडिया से मांगी माफी

जैसे ही बिग बॉस का फाइनल खत्म होता है। फुकरा इंसान के बीमार होने के कारण वह हॉस्पिटल चले जाते है और मीडिया से कोई बातचीत नहीं करते। इसके लिए फुकरा इंसान ने मीडिया कर्मियों से सॉरी कहा है। उन्होंने कहा की तबीयत खराब होने की वजह से वह इंटरव्यू नहीं दे पाए। लेकिन जैसे ही वह अस्पताल से बाहर आएंगे। तो वह सभी को इंटरव्यू देंगे।

फैंस को इतना प्यार देने के लिया धन्यवाद

फुकरा इंसान ने अपने फैंस को धन्यवाद किया है। उन्हें कहा कि इतना ढेर सारा प्यार देने के लिए सभी फैंस का बस शुक्रिया अदा करते हैं। फुकरा इंसान ने कहा कि वह ट्रॉफी तो नहीं ले आ पाए लेकिन जो आप सभी का प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें जितना प्यार मिल रहा है हो सकता है शायद वह इतना डिजर्व नहीं करते हैं। उन्होंने अपने सभी फैंस को थैंक यू कहा है।