Har Har Gange 2: आखिर कब आएगी पवन सिंह की हर हर गंगे 2 फिल्म

Sameer SR
2 Min Read

अभी कुछ ही हफ्तों तो पहले पवन सिंह की फिल्म हर हर गंगे को सिनेमा घरों में रिलीज किया गया। पवन सिंह की इस फिल्म को शुरू शुरू में बहुत ही काम सिनेमा घर मिले थे। इसका कारण यह था कि इस फिल्म के रिलीज के समय काफी सारे सिनेमाघर पहले ही खेसारी लाल यादव के फिल्म संघर्ष दो के लिए बुक हो गए थे।

Har Har Gange 2

लेकिन पवन सिंह की फिल्म हर हर गंगे चौथे सप्ताह में प्रवेश कर चुकी है और इस फिल्म के लिए अधिकतर सिनेमा घर हाउस फुल हो जाते हैं। अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो हर गंगे फिल्म की कहानी भोजपुरी की बाकी फिल्मों से काफी अलग है। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में गंगा नदी की सफाई को लेकर मुद्दा बनाया गया है।

अब आपके मन में यह सवाल उठ सकता है कि हर हर गंगे फिल्म तो सुपरहिट हो ही चुकी है तो क्या हर-हर गंगे 2 फिल्म आएगी। हिसाब शब्दों में आपसे बता दें कि हर हर गंगे 2 फिल्म जरूर आएगी। हर हर गंगे फिल्म के प्रोड्यूसर चंदन कुमार उपाध्याय ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी है।

अब आप यह सोच सकते हैं कि हर-हर गंगे फिल्म का दूसरा भाग कब आएगा। तो यहां पर अभी कोई पक्की खबर नहीं है। लेकिन आप सन 2025 तक इस फिल्म के रिलीज होने का अनुमान लगा सकते हैं। जिस तरह हर हर गंगे फिल्म सुपरहिट हुई है इस तरह हर हर गंगे फिल्म का दूसरा भाग भी जरूर सुपरहिट होगा।

अब अगर हर गंगे फिल्म की बात करें तो यह फिल्म काफी अच्छी है। शुरू शुरू में इस फिल्म की कमाई ज्यादा अच्छी नहीं हो पाई थी। लेकिन धीरे-धीरे समय के साथ जब इस फिल्म को सिनेमाघर ज्यादा मिल गए तो अब यह फिल्म सिनेमा घरों में अपना धमाल मचा रही है।