गुजरात में आने वाले तूफान का न्यूज रिपोर्टर ने बनाया मज़ाक। लोगों ने किया अच्छे से ट्रोल

Sameer SR
2 Min Read

हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक न्यूज रिपोर्टर गुजरात में आने वाले तूफान बाइपरजॉय का मजाक उड़ाती नजर आई। न्यूज रिपोर्टर की ये हरकत इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई। सारे लोग उस रिपोर्टर का मजाक उड़ाते लगे। कुछ लोगों के इसे हल्के में ले लिया और कुछ ने बहुत ही हर भला कहा। लेकिन सच्चाई ये है कि न्यूज रिपोर्टर जैसे बड़े पद वालों को ऐसी हरकतें शोभा नही देता हैं।

आखिर ऐसा क्या है वीडियो में

जैसा कि आप सभी जानते हैं गुजरात आजकल बहुत तगड़ी आंधी तूफान से गुजर गया है। इस तूफान का नाम बाइपरजोय बताया जा रहा है। यह चक्रवाती तूफान जल्द ही गुजरात को छू देगा। गुजरात से बहुत सारे लोग अपनी जान बचाने के लिए अपना घर छोड़कर दूर चले गए। ऐसे में काफी न्यूज चैनल अपना अपना काम कर रहे हैं। कुछ चैनल तो अपना काम ईमानदारी के साथ कर रहे हैं वहीं कुछ ऐसे जो नौटंकी करने पर उतर आए हैं। ऐसे ही एक महिला एंकर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे बैकग्राउंड में तूफान का वीडियो चल रहा है, और को खुद छाता लेकर एक्टिंग कर रही है मानो वो भी तूफान में फांसी हुई है। वीडियो वायरल होते ही लोग उस एंकर को ट्रोल करने लगे।

क्या एंकर की ऐसी हरकतें शोभा देती हैं

बिलकुल भी नहीं। एक एंकर का काम होता है ईमानदारी के साथ न्यूज को कवर करना। लेकिन अब टीआरपी के चक्कर में कुछ चैनल इतना पागल हो गए हैं कि अब उन्हें ऐसे सीरियस मामलों का मजाक उड़ाना भी बुरा नहीं लगता। उस महिला एंकर को लोग बहुत स्वाद ट्रोल कर रहे हैं। कुछ भी हो उस महिला रिपोर्ट को बड़े तूफान जैसे मुद्दों पर मजाक नहीं बनाना चाहिए था।