गदर में है पवन सिंह, भोजपुरी सिनेमा भी कर चुकी है यह कारनामा

author
3 Min Read

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का जलवा इंटरनेट पर चारों तरफ फैला रहता है। जैसा कि आप सभी को पता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री हर प्रकार की फिल्में बनाती है। परंतु बॉलीवुड के साथ अक्सर इसका क्लैश होता रहता है। भोजपुरी एक ऐसा सिनेमा है जो दूसरे फिल्म इंडस्ट्री से बहुत तेजी से सीखता है और उन में बनी हुई फिल्मों को अपने हिसाब से और भोजपुरी दर्शकों के लिए जमीनी स्तर से जुड़ी फिल्में भी बनाता है।

भोजपुरी गदर में है पवन सिंह

बॉलीवुड फिल्म गदर का रीमेक गदर टू रिलीज होने जा रहा है। गदर में सनी देओल हैं और उनकी एक्टिंग लोगों के दिल पर राज करती है। दूसरी तरफ जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में गदर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो भोजपुरी सिनेमा के गदर मूवी इंटरनेट पर वायरल होने लगी। वास्तव में भोजपुरी इंडस्ट्री में भी गदर नाम से एक फिल्म बन चुकी है, जिसमें पवन सिंह मुख्य किरदार के रूप में नजर आते हैं। पवन सिंह के अलावा इस फिल्म में निधि झा और नेहा सिंह भी उपस्थित हैं। जिस तरह बॉलीवुड की गदर फिल्म में तारा सिंह पाकिस्तान जाते हैं। उसी तरह इस फिल्म में भी पवन सिंह पाकिस्तान जाते हैं और उन्हें एक लड़की से प्रेम हो जाता है, पवन सिंह की गदर की कहानी भी इसी के इर्द-गिर्द घूमती रहती है परंतु यह बहुत ही मनोरंजक है।

पवन सिंह की गदर में क्या खास है

पवन सिंह की गदर बहुत ही खास फिल्म है। क्योंकि इसमें पवन सिंह एक भोजपुरी मिट्टी से जुड़े व्यक्ति होने के साथ वह पाकिस्तान जाते हैं। और उन्हें किस तरह से वहां पर प्रेम हुआ है यह दिखाया जाता है। और इस फिल्म में यह भी दिखाया जाता है कि वह किस तरह से अपनी प्रेमिका के माथे में सिंदूर लगाकर पाकिस्तान की धरती में उससे शादी कर लेते हैं दोस्तों या वीडियो क्लिप देखने के बाद लोगों के दिल में उबाल आने लगता है। और लोग पवन सिंह की जी तोड़ तारीफ कर रहे हैं।