Gadar 2: तीन दिन में ही तोड़ डाला ये रिकॉर्ड, कर रही छप्पर फाड़ कमाई

Sameer SR
2 Min Read

सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 रिलीज होने से पहले ही हिट हो गई थी। लोगों को लोगों को बात का अंदाजा पहले से ही था कि यह फिल्म रिलीज होते ही हिट हो जाएगी। गदर2 फिल्म ने काफी दिनों से अपनी हाइप बना कर रखी थी। आप लोग जानते ही होंगे की गदर का पहला भाग अपने जमाने की सुपरहिट फिल्म थी।

जब गदर 2 के बारे में लोगों को जानकारी मिली तो लोगों की खुशी कंट्रोल से बाहर हो गई। जिन दर्शकों ने अपने जमाने में गदर मूवी को देखा हुआ था उनके लिए यह बहुत बड़ा तोहफा है। सनी देओल की फिल्म काफी दिनों बाद इतनी सफल हुई।

गदर 2 तीन दिन की कमाई

पूरे हिंदुस्तान में और वर्ल्ड वाइड में यह फिल्म काफी अच्छी खासी कमाई कर रही है। मात्र 3 दिनों में ही गदर2 फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। रिलीज के पहले दिन यह फिल्म 40.1 करोड़ की कमाई कर चुकी थी। वही दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई 43.08 करोड़ रही। तीसरे दिन भी इस फिल्म में अपना जलवा कायम रखते हुए 51.7 करोड़ की कमाई की। कुल मिलाकर मात्र तीन दिनों में ही इस फिल्म ने 134.8 करोड़ की कमाई कर डाली।

गदर के पहले भाग ने भी की थी अच्छी कमाई

आपकी जानकारी के लिए बता दें की गदर 2 सनी देओल के जीवन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। अगर हम गदर के पहले भाग की बात करें तो पहले दिन इसकी कमाई 1.35 करोड़ हुई थी। वही दूसरे दिन गदर की कमाई 1.27 करोड़ तथा तीसरे दिन 1.6 करोड़ हुई थी। उस जमाने में यह कमाई बहुत ही ज्यादा थी। लेकिन अब यह हाल पहुंच गया कि 3 दिन में ही गदर का दूसरा भाग 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है।