Gadar 2 Review: देखिये गदर 2 मूवी देखने के बाद फैंस ने क्या कहा, जानिए कैसी है यह मूवी

Mahir SR
3 Min Read

गदर2 मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन इस मूवी के रिलीज होने से पहले ही यह लोगों के बीच सुपर हिट हो चुकी थी। इसके पीछे की वजह थी आज से 22 साल पहले 2001 में रिलीज हुई गदर मूवी। यह मूवी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई थी और उस समय यह एक ब्लॉकबस्टर मूवी थी। और जब से लोगों ने यह सुना था कि गदर2 आने वाली है लोग इस मूवी को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक थे। और तभी से लगातार लोग इस मूवी के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। और अब लोगों का यह इंतजार खत्म हो चुका है 11 अगस्त को यह मूवी सिनेमा घर में रिलीज हो चुकी है। आइए जानते हैं लोगों ने इस मूवी को देखने के बाद क्या प्रतिक्रिया दी।

गदर 2 मूवी रिव्यू

ग़दर 2 मूवी को लेकर लोगों के बीच गजब की दीवानी की देखने को मिल रही थी। इस मूवी के रिलीज होने से पहले ही इस मूवी के पहले दिन के 20 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके थे। और ऐसे में जब यह मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लोगों ने इस मूवी को देखकर अपनी क्या प्रतिक्रिया दी आइए जान लेते हैं। मूवी पूरी के देखने के बाद लोगों ने कहा कि उनको यह मूवी बहुत ही ज्यादा पसंद आई। उन्होंने बताया कि गदर वन मूवी पहले की जनरेशन के लिए बनाई गई थी। लेकिन गदर2 मूवी आज की जनरेशन को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। एक व्यक्ति ने कहा कि इस मूवी के कलाकारों ने बहुत ही शानदार एक्टिंग की है और इस मूवी के गाने भी बहुत सुपर हिट है। और उन्होंने बताया कि इस मूवी की कहानी भी बहुत शानदार है। और ज्यादातर मूवी देखने वालों ने इस मूवी का अच्छा रिव्यू दिया है।

क्या आपको यह मूवी देखनी चाहिए

अब तक जितने भी लोगों ने इस मूवी को देखा है। उनमें से ज्यादातर लोगों ने इस मूवी का अच्छा रिव्यु दिया है। ऐसे में अगर अपने गदर वन मूवी देखी है। और आप फिर से अपने पहले वाले समय में वापस जाना चाहते हैं तो आप इस मूवी को जरूर देखिए। लोगों के रिव्यु से यह पता चल रहा है कि यह एक बहुत ही अच्छी मूवी है। इस मूवी की कहानी इस मूवी का गाना इस मूवी में कलाकारों की एक्टिंग सभी चीजें लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। यह साबित हो जाता है कि यह मूवी पूरी तरीके से पैसा वसूल है। ऐसे में अगर आप बॉलीवुड में एक अच्छी रोमांटिक मूवी देखना चाहते हैं तब आपको ग़दर 2 मूवी जरूर देखनी चाहिए।