Gadar 2: KRK ने कहा यह एक सी ग्रेड मूवी है, इसका नाम गटर 2 होना चाहिए था

Mahir SR
3 Min Read

कमाल आर खान बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध मूवी रिव्यू करने वाले हैं। इन्होंने पिछले 10 सालों में लगभग सभी बड़ी बॉलीवुड मूवीस का रिव्यू किया है। और इनके द्वारा किया गया रिव्यू इंटरनेट पर लाखों लोग देखते भी हैं। केआरके ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत एक्टर के तौर पर की थी। और उन्होंने बॉलीवुड में देशद्रोही नाम से एक मूवी भी बनाई थी। इस मूवी में उन्होंने मुख्य किरदार निभाया था। लेकिन केआरके की यह मूवी चल नहीं सकी। केआरके का सबसे प्रसिद्ध किरदार एक विलन मूवी में था। लेकिन उसके बाद से केआरके को अच्छी मूवी नहीं मिली फिर उन्होंने मूवीस बनाना छोड़कर मूवीस का रिव्यू करना शुरू कर दिया।

KRK ने गदर 2 के बारे में क्या कहा

केआरके ने गदर टू मूवी देखने के बाद इसका रिव्यु दिया है। इन्होंने इस मूवी का ट्विटर पर बहुत मजाक उड़ाया। केआरके के ट्विटर पर 50 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इन्होंने ग़दर 2 मूवी देखने के बाद यह ट्वीट किया कि अभी-अभी इस साल की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म गदर टू देखी। इस फिल्म का हर सिम बहुत मजेदार है और लोग हंस हंस के पागल हो जाएंगे। सिर्फ अनिल शर्मा ही ऐसी कॉमेडी मूवी बना सकते हैं। जहां पर एक हीरो बिजली का खंबा लड़ाई के दौरान उखाड़ लेता है। अनिल का डायरेक्शन दी ग्रेट है और यह मूवी सी ग्रेड है। और कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि इस मूवी का नाम गदर टू नहीं बल्कि गटर टू होना चाहिए था।

लोगो को यह मूवी कैसी लगी

भले ही केआरके ने इस मूवी को खराब बताया हो। लेकिन अब तक जितने भी लोगों ने इस मूवी को देखा है ज्यादातर लोगों को यह मूवी पसंद आई है। लोगों का कहना है कि यह एक शानदार मूवी है इस मूवी की कहानी भी अच्छी है। इस मूवी के कलाकारों ने बहुत अच्छी एक्टिंग की है। और लोगों को इस मूवी के गाने भी बहुत पसंद आ रहे हैं। गदर 2 मूवी के रिलीज होने की खबर जब से आई थी। तब से ही लोग इस मूवी को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक थे। क्योंकि गदर वन मूवी अपने समय की एक ब्लॉकबस्टर मूवी थी। और आज भी बहुत सारे लोग इस मूवी के फैन है।