Gadar 2 के प्रमोशन के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल पहुंचे जयपुर, दोनो का लुक दर्शकों को आ रहा है पसन्द

Aman SR
3 Min Read

गदर फिल्म सनी देओल और अमीषा पटेल की एक सुप्रसिद्ध फिल्म है। जब यह फिल्म लांच हुई थी तो इसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। बहुत ही अच्छी कमाई इस फिल्म की हुई थी। गदर की सफलता के बाद लगभग 20 साल से ज्यादा वक्त गुजर चुका है। अब सनी देओल इसका सीक्वल गदर2 को लेकर आ रहे हैं। गदर टू का ट्रेलर यूट्यूब पर लांच कर दिया गया है। जिसमें बहुत ही अच्छा रिस्पांस आ रहा है। इसमें बहुत ही अच्छी व्यूज भी आ चुके हैं। दर्शकों को गदर टू का ट्रेलर बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। गदर2 में सनी देओल का पुत्र अब बड़ा दिखाई देगा। वह भी एक्शन करता हुआ नजर आने वाला है। दर्शकों में गदर2 के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साह है। दर्शक बेसब्री से गदर टू का इंतजार कर रहे हैं। गदर की तरह गदर2 भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा बिजनेस करने वाली है।

Gadar 2 के प्रमोशन की हुई शुरुआत

गदर 2, 11 अगस्त 2023 को पूरे भारत में लॉन्च होगी। जैसे-जैसे यह मूवी के रिलीज की डेट पास आ रही है। सनी देओल के फैंस इस मूवी के लिए और ज्यादा उत्साहित भी हो रहे हैं। गदर 2 मूवी के रिलीज डेट में कुछ दिन ही शेष बचे हैं। अब सनी देओल और अमीषा पटेल ने इसका प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। सनी देओल और अमीषा पटेल जयपुर में जाकर गदर2 का प्रमोशन किया है। यह दोनों अपने मूवी के किरदार में ही इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। सनी देओल तारा सिंह के गेटअप में और अमीषा पटेल सकीना के गेट अप में नजर आ रही हैं। दोनों की जोड़ी बहुत ही अच्छी लग रही है और दोनों का लोग बहुत ही बढ़िया है। सनी देओल और अमीषा पटेल के इस लुक को देखकर दर्शकों को गदर वन की याद आ गई जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल कुछ इसी तरह से नजर आए थे।

गदर 2 की एडवांस बुकिंग की हुई शुरुआत

गदर2 कुछ ही दिनों में रिलीज हो जाएगी। सनी देओल और अमीषा पटेल के फैंस गदर2 की एडवांस बुकिंग करने लगे है। दर्शकों को यह लग रहा है कि अगर वह पहले से टिकट को नहीं खरीदेंगे तो वह इस फिल्म को देखने से चूक सकते हैं। अगर पिक्चर रिलीज हो गई है तो उस दिन टिकट खरीदना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा क्योंकि सारे टिकट पहले से ही ऑनलाइन बिक चुके होंगे। इस मूवी का इतना ज्यादा करें है कि सनी देओल और अमीषा पटेल के फैंस भारी संख्या में एडवांस बुकिंग कर रहे हैं। ताकि आगे जाकर उन्हें टिकट की कोई समस्या ना हो।