Gadar 2 में सनी देओल ने फिर उखाड़ा नल, थिएटर हुआ पागल, लोगों को पसन्द आ रही है Gadar 2

Aman SR
3 Min Read

सनी देओल की सफलतम फिल्मों में से एक गदर मूवी है। जब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी तो इसने थिएटर के अंदर एकदम तहलका मचा दिया था। सनी देओल का किरदार लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया था और मूवी तो लोगों को पसंद ही आई थी। गदर मूवी का क्रेज अभी तक लोगों के अंदर है। अगर टीवी पर गदर मूवी आ रही होती है तो पूरा परिवार बैठकर एक साथ देखने लग जाता है।

Gadar 2 हुई रिलीज

गदर2 आज 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। और यह दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही है। अगर आप टिकट लेने का सोच रहे हैं तो आपको आसानी से गदर2 का टिकट नहीं मिलने वाला है। सनी देओल और गदर मूवी के फैन पहले से ही टिकट को बुक कर लिया है। इस समय आपको टिकट नहीं मिलने वाला है पूरा थिएटर हाउस फुल हो चुका है। ऐसा किसी भी पिक्चर का क्रेज पठान मूवी के बाद ही देखने को मिल रहा है। जैसा पठान मूवी में हुआ था कि लोगों को आसानी से टिकट नहीं मिल रहे थे। वैसा गदर2 के साथ भी हो रहा है लोग टिकट को खरीदना चाहते हैं लेकिन हाउसफुल होने के कारण टिकट उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। यह फिल्म आने वाले दिनों में बहुत ही अच्छी कमाई करने वाली है और गदर की तरह सभी के दिलों पर राज भी करेगी।

नल उखाड़ते हुए नजर आ रहे है सनी देओल

जैसा की गदर मूवी में हुआ था सनी देओल नल को उखाड़ कर अपने दुश्मनों को मारते हैं। इस सीन को भारतीय दर्शकों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था। अगर आज भी कोई गदर की चर्चा करता है तो नल उखाड़ने वाले सीन की चर्चा अवश्य होती है। गदर2 में भी सनी देओल फिर से नल उखाड़ते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें जब सनी देओल नल को उखड़ते हैं तो पूरा थिएटर झूम उठता है। सारे दर्शक तालियां और सीटियां बजाने लगते हैं।