Gadar 2: गदर 2 मूवी देखने के बाद आँख से आँसू नही रोक पाए भारतीय सेना के अधिकारी, लगाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

Mahir SR
3 Min Read

आप सभी तो जानते ही हैं आज से 22 साल पहले रिलीज गदर मूवी एक ब्लॉकबस्टर थी। उसे समय बहुत सारे लोगों की यह पसंदीदा मूवी बन चुकी थी। और जब से इस मूवी के दूसरे पार्ट आने की बात हुई है। तब से यह मूवी सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। ग़दर 2 मूवी में हमें गदर मूवी का सीक्वल देखने को मिलने वाला है। और इस मूवी में वही मुख्य कलाकार काम करते हुए नजर आने वाले हैं। जिन्हें गदर वन मूवी में देखा गया था। दुर्भाग्य वर्ष ग़दर 2 मूवी में हमको अमरीश पुरी देखने को नहीं मिलने वाले हैं। क्योंकि इस महान कलाकार का देहांत हो चुका है।

भारतीय सेना अधिकारियों ने देखी गदर 2

गदर2 मूवी 11 अगस्त को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में इस मूवी के रिलीज होने से पहले किस मूवी के कलाकार लगातार इस मूवी के प्रचार में लगे हुए हैं। आप तो जानते ही हैं गदर मूवी में हमको भारत और पाकिस्तान के बीच एक कहानी दिखाई गई है। इसी वजह से इस मूवी के कलाकार इसका प्रचार करने के लिए बाघा बॉर्डर जो कि भारत और पाकिस्तान का बॉर्डर है वहां पर गए हुए थे। सनी देओल और अमीषा पटेल ने भारतीय सेना के अधिकारियों और उनके परिवार के साथ इस मूवी को देखा। इस मूवी को देखने के बाद भारतीय सेना के अधिकारियों ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। और जब भारतीय सेना के अधिकारियों से यह पूछा गया कि उन्हें यह मूवी कैसी लगी तो उन लोगों ने इसका यह जवाब दिया कि मूवी देखते वक्त उनकी आंखों में आंसू आ गए और उन्हें यह मूवी गदर 1 से भी ज्यादा अच्छी लगी।

गदर 2 की दीवानगी

जब गदर वन मूवी आज से 22 साल पहले रिलीज हुई थी। तब से ही बहुत सारे लोगों की यह पसंदीदा मूवी बनी हुई है। ऐसे में जब से गदर2 मूवी की खबर सामने आई है लोग इस मूवी को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक हैं। अब तक इस मूवी के जितने भी गाने रिलीज हुए हैं सभी सुपरहिट रहे हैं। ऐसे में 11 अगस्त को यह मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। और इस मूवी के फर्स्ट डे के फर्स्ट शो से लेकर आखिरी शो सभी के टिकट बुक हो चुके हैं। और इससे हमें यह पता चलता है कि गदर2 मूवी भी गदर वन की मूवी की तरह सुपर हिट होने वाली है।