Emerging Asia Cup: आज होगा भारत और पाकिस्तान का फाइनल मुकाबला, जानिए किस चैनल पर आएगा यह मैच

Mahir SR
3 Min Read

आज इमर्जिंग एशिया कप टूर्नामेंट का फाइनल मैच है। और इस टूर्नामेंट का फाइनल भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाना है। इस टूर्नामेंट में इन दोनों टीमों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। जहां पर भारत में सेमीफाइनल में बांग्लादेश को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान ने भी श्रीलंका को एकतरफा मुकाबला हराकर इस टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह बनाई है। ऐसे में इन दोनों टीमों के बीच फाइनल का मुकाबला तो देखना बेहद रोमांचक होगा क्योंकि दोनों ही टीमें बहुत ही मजबूत है।

इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान का प्रदर्शन

इमर्जिंग एशिया कप में भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों ने ही बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। भारत इस टूर्नामेंट में इकलौती ऐसी टीम रही है जिसने अभी तक एक भी मैच नहीं हारा है। वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान इस टूर्नामेंट में एक मैच हार चुका है वह भी उसने लीग स्टेज में भारतीय टीम से हारा था। बाकी मुकाबलों में पाकिस्तान टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन करती आ रही थी। लेकिन सेमीफाइनल में भारतीय टीम की बैटिंग कुछ खास नहीं कर पाई थी। लेकिन गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन कर कर भारतीय टीम को जीत दिलाई थी। सेमीफाइनल मुकाबले में भारत और पाकिस्तान के बीच बहुत एक कांटे का मुकाबला देखने को मिल सकता है। क्योंकि पाकिस्तान ने सेमीफाइनल मुकाबले में श्रीलंका को बहुत ही बुरी तरीके से हराया है।

किस चैनल पर आएगा यह मैच

इस बार का इमर्जिंग एशिया कप के कुछ मुकाबले टीवी पर दिखाए गए हैं। और वह सभी मुकाबले केवल भारत के ही थे। और ऐसे में आज का फाइनल मुकाबला भी टीवी पर आने वाला है। क्योंकि आज 2:00 बजे दोपहर में इस बड़े फाइनल मुकाबले में भारत और पाकिस्तान जैसी बड़ी टीमें आपस में टकराने वाली है। अगर आप इस मुकाबले को टीवी पर देखना चाहते हैं तो यह “स्टार स्पोर्ट्स” हिंदी चैनल पर हिंदी कमेंट्री के साथ लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा। वहीं दूसरी ओर अगर आप इस मुकाबले को मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो आप “फैन कोड” एप पर इस मुकाबले को देख सकते हैं।