No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Elvish Yadav News: आखिरकार एल्विश यादव ने तोड़ी चुप्पी, आरोपों को बताया बेबुनियाद

Sameer SR
2 Min Read

Elvish Yadav Arrested News: अभी हाल ही में इंटरनेट पर एक खबर बड़ी ही तेजी के साथ फैल रही है। यह खबर बिग बॉस ओट के विजेता एलविश यादव को लेकर है। ऐसा बताया जा रहा है कि एलविश यादव के खिलाफ नोएडा थाने में एफआईआर कर दिया गया है।

इन खबरों के सामने आने के बाद लोगों में अलग-अलग बातें चलने लगी। काफी सारे इंस्टाग्राम पेज और बाकी सारे सोशल मीडिया पेज पर एलविश यादव से जुड़ी खबरें फैलने लगी।

लेकिन एलविश यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और उसके माध्यम से उन्होंने अपनी बातें सामने रखी। एल्विस यादव ने बताया कि उनके खिलाफ जो भी अरेस्ट वाली बातें हैं सारी बेबुनियाद हैं। एलविश यादव ने मीडिया वालों से भी अपील की।

उन्होंने कहा कि जब तक मीडिया वालों को कोई पक्का सबूत ना मिले तब तक वह उल्टी सीधी खबरें ना फैलाएं। एल्विश यादव ने कहा कि उनके खिलाफ जो जो बातें चल रही है उनमें से एक परसेंट बाद भी सच नहीं है। अगर ऐसा होता है तो एल्विश यादव यूपी पुलिस का पूरी तरह सहयोग करने के लिए तैयार रहेंगे।

हालांकि उन्होंने एफआईआर के ऊपर कोई भी बात नहीं बताई। और इस बात की तो पक्की पुष्टि हो चुकी है कि उनके खिलाफ फिर दाखिल हो गई है। हालांकि एलविश यादव को अभी अरेस्ट तो नहीं किया गया है। लेकिन हो सकता है आगे चलकर अपनी बातें रखने के लिए उन्हें थाने में जाना पड़े।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एल्विश यादव के ऊपर रेव पार्टी का प्रबंध करने और उसे पार्टी में सांप के जहर से बने नशीले पदार्थ का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया गया है। कुछ ऐसी बातें भी आ रही है कि उनकी पार्टी में विदेशी लड़कियों को भी बुलाया गया था। हालांकि उसे पार्टी से पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। लेकिन एल्विस यादव अभी गिरफ्तार नहीं हुए हैं।