Elvish Yadav ने रच दिया इतिहास बन गए Bigg Boss OTT 2 के विजेता

Aman SR
3 Min Read

एल्विश यादव की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी पकड़ है। इनके यूट्यूब चैनल पर लगभग 10 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइब हैं। Bigg Boss OTT 2 के विजेता की घोषणा सलमान खान ने कर दी है। इस बार बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव बने हैं

एल्विश यादव ने बढ़िया खेला

एल्विश यादव ने बिग बॉस में अपने गेम को बहुत ही बढ़िया ढंग से खेला। उन्होंने सभी टास्क को अच्छे ढंग से पूरा भी किया। एल्विश यादव की फैन फॉलोइंग इंटरनेट पर बहुत ही तगड़ी है। जब उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तो एल्विश यादव के फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हो गए थे। तब से एल्विश यादव के फैन उनको बहुत ही ज्यादा सपोर्ट कर रहे हैं।

पहली बार कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री का बना विजेता

बिग बॉस के इतिहास में यह पहली बार हो रहा है कि किसी कंटेस्टेड ने वाइल्ड कार्ड से एंट्री ली हो और उसे जीत की प्राप्ति हो।इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ था कुछ लोगों का यह कहना था कि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कभी भी बिग बॉस नहीं जी सकता। । लेकिन एलविश यादव ने इसको गलत साबित करते हुए बिग बॉस ओटीटी मैं वाइल्ड कार्ड एंट्री में जीत हासिल करके इस बात को गलत साबित कर दिया कि कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री का विजेता नहीं हो सकता।

अभिषेक, मनीषा के साथ शेयर की ट्रॉफी

जब एल्विश यादव को बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का विजेता घोषित किया गया। तो उनको बिग बॉस की ट्राफी दी गई। ट्रॉफी लेने के बाद उन्होंने अपनी ट्रॉफी को अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी के साथ शेयर की। एल्विश यादव ने पहले ही कहा था कि अगर वह विजेता बनते हैं तो वह अपनी ट्रॉफी अभिषेक मल्हन और मनीषा को देंगे। उन्होंने ऐसा ही किया विजेता बनने के बाद अपनी ट्रॉफी को अभिषेक और मनीषा के साथ शेयर की। लोगों को एल्विश यादव का यह बात बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। लोग कह रहे हैं की ट्रॉफी जीतने के बाद एल्विश के अंदर थोड़ा भी घमंड नहीं है।