Elvish Yadav: आलिया भट्ट ने एल्विश यादव को ये क्या बोल दिया,एल्विश ने दिया उन्हे करारा जवाब

Mahir SR
3 Min Read

इस बार का बिग बॉस ओटीटी सीजन बहुत ही ज्यादा सफल रहा। और इस बार के बिग बॉस ओटीटी के विजेता एलविश यादव रहे हैं। एलिस यादव ने bigg boss के सीजन के अंदर वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री ली थी। और उसके बाद से पूरे बिग बॉस शो में एल्विश यादव छा गए। उन्होंने अपने ही अंदाज में बिग बॉस घर में हंगामा मचाया हुआ था। उनका एक डायलॉग सिस्टम पुरे सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ है। और इस बिग बॉस सीजन में एल्विश यादव के सभी फैन बन गए थे। ऐसे में बॉलीवुड की आलिया भट्ट भी बिग बॉस के इस सीजन में एलविश यादव की फैन बन गई थी। और उन्होंने एलविश यादव के बारे में बड़ी बात बोली थी।

आलिया भट्ट ने एल्विश के बारे में क्या बोला

आलिया भट्ट अपने इंस्टाग्राम पर क्वेश्चन एंड आंसर कर रही थी। ऐसे में आलिया भट्ट के फैंस उनसे अलग अलग प्रकार के सवाल कर रहे थे। जिसमें आलिया भट्ट उनका जवाब दे रही थी। ऐसे में एक यूजर ने आलिया भट्ट से बिग बॉस के बारे में सवाल कर लिया। यूज़र ने उनसे सवाल किया कि एल्विश यादव के बारे में क्या कहना चाहेंगी? आलिया भट्ट ने अपनी स्टोरी में इसका जवाब देते हुए सिस्टम लिखा और उसके बाद दो दिल के इमोजी बनाएं। आलिया भट्ट का एल्विस यादव को सपोर्ट करना सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ। क्योंकि बिग बॉस के इस सीजन में आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट भी थी। लेकिन उनके पसंदीदा कंटेस्टेंट एल्विस यादव थे।

एल्विश ने आलिया को क्या जवाब दिया

जब आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एलविश यादव की स्टोरी लगाई तब एल्विस यादव के इंस्टाग्राम ने भी उनकी स्टोरी का स्क्रीनशॉट लेकर अपनी स्टोरी पर लगा दिया। और उन्होंने आलिया भट्ट की स्टोरी का रिप्लाई करते हुए आई लव यू लिखा। उसके बाद एलविश यादव बिग बॉस का यह सीजन जीत गए और बाहर निकलने के बाद जब उन्हें यह बात बताई गई कि आलिया भट्ट ने भी उन्हें इस बार बिग बॉस में सपोर्ट किया। तो इसका जवाब देते हुए एल्विस यादव ने आलिया भट्ट को दोनों हाथों से फ्लाइंग किस दी और उन्हें धन्यवाद कहा।