DSLR की नानी याद दिला देगा OnePlus का यह धाकड़ स्मार्टफोन, 16 अगस्त को होगा लॉन्च : OnePlus Ace 2 Pro

Aman SR
4 Min Read

वनप्लस का एक नया फोन “OnePlus Ace 2 Pro” 16 अगस्त को लॉन्च होगा। सबसे पहले वनप्लस इस अपने स्मार्टफोन को चाइना में लांच करेगा। oneplus कंपनी ने इसका आधिकारिक वीडियो जारी कर दिया है। जिसमें आपको OnePlus Ace 2 Pro दो कलर वेरिएंट ग्रीन और ब्लैक में दिखाई दे रही है। OnePlus Ace 2 Pro देखने में एक प्रीमियम स्मार्टफोन नजर आ रहा है। इसमें आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलने वाला है। कंपनी ने अभी तक इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन कुछ लीक्स में इसके स्पेसिफिकेशन बाहर निकल कर आए हैं।

Processor

OnePlus Ace 2 Pro me आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का Octa core (3.2 GHz, Single Core 2.8 GHz, Quad core 2 GHz, Quad core) वाला प्रोसेसर मिलने वाला है। यह एक पावरफुल प्रोसेसर है। इसमें आप हाई ग्रैफिक्स गेम आसानी से खेल पाएंगे। पब्जी जैसा गेम को आप हाई फ्रेम रेट में आनंद उठा पाएंगे।

Display

OnePlus Ace 2 Pro में आपको 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलने की संभावना है। इसका रेजोल्यूशन 1240×2772 px (453 PPI) का हो सकता है। इसका डिस्प्ले बेजल लेस के साथ पंच होल डिस्प्ले होने वाला है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्मार्ट फोन का डिस्प्ले बहुत ही बेस्ट होगा। वीडियो एक्सपीरियंस इस स्मार्टफोन का बहुत ही कमाल का होने वाला है। कुल मिलाकर इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले बहुत ही बढ़िया है।

Camera

OnePlus Ace 2Pro मैं आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिल सकता है। जिसका मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा हो सकता है और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा हो सकता है। साथ ही साथ इसमें आपको एलईडी फ्लैश भी मिलने वाला है। इसमें आप 4k @30fps की वीडियो रिकॉर्डिंग आसानी से कर पाएंगे। सेल्फी कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा जिसमें आप फुल एचडी 30fps की वीडियो रिकॉर्डिंग कर पाएंगे। कुल मिलाकर इस स्मार्टफोन का कैमरा बहुत ही अच्छा है।

Battery

OnePlus Ace 2Pro में आपको 5000 mAh की बैटरी मिल सकती है और 100 वाट की Supervooc चार्जिंग को यह सपोर्ट करेगी। Charging और डाटा ट्रांसफर के लिए इसमें टाइप C का पोर्ट दिया गया है।

Storage

स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 16GB का रैम और 512gb का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। इसके कई स्टोरेज वैरीअंट भी आपको देखने को मिल जाएंगे।

भारत में लॉन्च

OnePlus Ace 2Pro चाइना में 16 अगस्त को लॉन्च होगा। लेकिन इंडिया में कब लांच होगा इसकी अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। यह भारत में दूसरे नाम OnePlus 11T या तो OnePlus 12R से लॉन्च हो सकती है।

कीमत

Oneplus Ace 2Pro की कीमत लगभग ₹38000 के आसपास हो सकती है। जैसी इसकी कीमत है उस हिसाब से इसके स्पेसिफिकेशन बहुत ही कमाल के हैं। प्रोसेसर और डिस्प्ले इस स्मार्टफोन का बहुत ही तगड़ा है।