Don 3 में नहीं होंगे शाहरूख खान, रणवीर सिंह होंगे नए डॉन

Aman SR
2 Min Read

डॉन मूवी एक प्रसिद्ध मूवी है। सबसे पहले भारतीय सिनेमा में डॉन के रूप में अमिताभ बच्चन ने काम किया था। अमिताभ बच्चन की डॉन मूवी ने बहुत ही अच्छी सफलता हासिल की थी। Box office पर डॉन मूवी ने तहलका मचा दिया था। अमिताभ बच्चन को डॉन मूवी से काफ़ी शोहरत हासिल हुई थी। फिर बाद में नई डॉन मूवी बनाई गई जिसमें शाहरुख खान मेन लीड में थे। शाहरुख खान की डॉन ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। शाहरुख खान की डॉन की सफलता के बाद डॉन 2 बनाई गई उसने भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा बिजनेस किया था।

रणवीर सिंह डॉन के रूप में नजर आएंगे

डॉन का सीक्वल डॉन 3 का ऐलान हो चुका है। इस फिल्म को एक्सेल मूवी प्रोड्यूस करेगी। लेकिन इस बार डॉन 3 में मेन लीड के रूप में शाहरुख खान को नहीं रखा गया है। बल्कि डॉन के रूप में इस बार रणबीर से नजर आने वाले हैं। रणवीर सिंह ने अपना पहला डॉन के लुक को जारी कर दिया है।

Ranveer Singh का डायलॉग

रणवीर सिंह की डायलॉग डिलीवरी बहुत ही तगड़ी लग रही है। उनके डायलॉग कुछ इस प्रकार से है कि शेर जो सो रहा है वह जागेगा कब…. उनसे कह दो फिर जाग उठा हूं मैं… क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी… मौत से खेलना जिंदगी है मेरी… जीतना ही मेरा काम है… 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती है मुझे, पर पकड़ पाया है मुझको कौन… मैं हूं डॉन